Skip to Content

ये तेज तर्रार पुलिस अधिकारी होगी अब देहरादून एसपी सिटी, कई अन्य के ट्रांसफर

ये तेज तर्रार पुलिस अधिकारी होगी अब देहरादून एसपी सिटी, कई अन्य के ट्रांसफर

Be First!
by January 9, 2019 News

उत्तराखंड की तेज तर्रार पुलिस अधिकारी श्वेता चौबे को अब देहरादून शहर का एसपी सिटी बनाया गया है, श्वेता इससे पहले सीआईडी सेक्टर देहरादून में अपर पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात थीं । श्वेता चौबे को 2017 में प्रदेश में शिक्षकों के प्रमाण पत्रों की जांच के लिये बनी एसआईटी के प्रमुख के तौर पर जाना जाता है । इसके अलावा राज्य सरकार ने तीन आईपीएस व 10 पीपीएस अफसरों के तबादले कर दिए हैं।

ये भी पढ़े… ( सामान्य वर्ग को दस फीसदी आरक्षण से गरीबों को कम अमीरों को ज्यादा फायदा )

हरिद्वार के एसपी ट्रैफिक मंजूनाथ टीसी को चमोली का एसपी बनाया गया है। चमोली की मौजूदा एसपी तृप्ति भट्ट को सेनानायक एसडीआरएफ बनाया गया है। 40वीं वाहनी पीएसी हरिद्वार के डिप्टी कमांडेंट प्रमेंद्र डोबाल को देहरादून में एसपी रूरल की जिम्मेदारी दी गई है। बीते सप्ताह ही शासन ने आठ जिलों के कप्तान समेत कई पुलिस अधिकारियों का तबादला किया था। अब दूसरी लिस्ट में भी कई पुलिस अफसरों का तबादला कर महकमे में खासा बदलावा लाया गया है। सचिव गृह नितेश झा की ओर से मंगलवार को जारी आदेश के अनुसार, एएसपी हरिद्वार रचिता जुयाल को नैनीताल का एसपी ट्रैफिक/क्राइम बनाया गया है।

ये भी पढें… (उत्तराखंड कैबिनेट के महत्वपूर्ण फैसले, राज्य की भेड़ें अब दुनिया को देंगी टक्कर)

पीपीएस में एसपी सिटी देहरादून प्रदीप कुमार राय को कोटद्वार में अपर पुलिस अधीक्षक के पद पर भेजा गया है। अपर पुलिस अधीक्षक हरिद्वार रूरल मणिकांत मिश्रा को दून में अपर पुलिस अधीक्षक (क्षेत्रीय) के पद पर तैनाती दी गई है। एसडीआरएफ के डिप्टी कमांडेंट नवनीत भुल्लर को हरिद्वार का एसपी देहात बनाया गया है। एसपी देहात देहरादून सरिता डोबाल को अपर पुलिस अधीक्षक सीआईडी सेक्टर देहरादून में तैनाती दी गई है। अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार हरीश वर्मा को अपर पुलिस अधीक्षक सीआईडी हल्द्वानी सेक्टर बनाया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक हरिद्वार परीक्षित कुमार को डिप्टी कमांडेंट 46वीं वाहिनी रुद्रपुर के पद पर भेजा गया है। अपर पुलिस अधीक्षक हरिद्वार मनोज कुमार कत्याल को अपर पुलिस अधीक्षक जीआरपी हरिद्वार बनाया गया है। जबकि अपर पुलिस अधीक्षक जीआरपी हरिद्वार प्रकाश चंद्र आर्य को देहरादून में अपर पुलिस अधीक्षक यातायात के पद पर भेजा गया है। 

Mirror News

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published.