Skip to Content

उत्तराखंड : 3 घंटे सड़क पर रहा मधुमक्खियों का आतंक, 20 लोग जख्मी, एक की हालत गंभीर

उत्तराखंड : 3 घंटे सड़क पर रहा मधुमक्खियों का आतंक, 20 लोग जख्मी, एक की हालत गंभीर

Closed
by March 14, 2019 News

उत्तराखंड के रुड़की में गंग नहर पटरी पर आज भरी सड़क पर मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया, हमला इतना खतरनाक था कि सड़क पर लगातार 3 घंटे तक अफरा-तफरी मची रही। 20 लोग जख्मी हो गए, जबकि एक बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।बाइक सवार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ट्रैफिक पुलिस ने बोट क्लब पर बैरिकेड लगवाकर लोगों को पटरी की तरफ जाने से रोका। गंगनहर पुलिस ने भी गणेशपुर पुल से पटरी की ओर जाने वाले मार्ग पर यातायात रुकवा दिया। करीब डेढ़ घंटे तक मधुमक्खियों का आतंक जारी रहा। पुलिस ने गंभीर घायल छह लोगों को सिविल अस्पताल में उपचार दिलाया।

मिल रही जानकारी के अनुसार गंगनहर पटरी पर सवेरे किसी ने कूड़े में आग लगा दी, जिस कारण पास के ही पेड़ में मौजूद छत्ते में मधुमक्खियां उग्र होने लगीं और उन्होंने सड़क पर चल रहे वाहन सवारों पर हमला बोल दिया । अमर उजाला की एक रिपोर्ट के अनुसार कई बाइक चालकों के शरीर पर मधुमक्खियां बुरी तरह चिपट गईं। बाइक चालक शोर मचाते हुए बाइक मौके पर ही छोड़कर जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। मधुमक्खियों से बचने के चक्कर में एक बाइक सवार सड़क पर गिर गया।  मधुमक्खियों ने युवक को डंक मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। युवक अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागता रहा।

मधुमक्खियों के हमले से करीब 20 लोख जख्मी हो गए। देखते ही देखते गंगनहर की पटरी पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। लोग एक-दूसरे को आगे न जाने की सलाह देने लगे। जाम लगने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों तरफ बैरिकेडिंग लगाकर यातायात रोक दिया। इसके बाद वाहन चालकों को गणेशपुर से मिलिट्री चौक होते हुए गुजारा गया। बताया जा रहा है कि करीब डेढ़ घंटे तक मधुमक्खियों का तांडव जारी रहा।

बाइक सवार समेत मधुमक्खियों के हमले में गंभीर रूप से घायल युवक समेत छह लोगों को पुलिस ने सिविल अस्पताल में उपचार दिलाया। करीब डेढ़ घंटे बाद मधुमक्खियों का आतंक कम हुआ तो पटरी पर आवागमन सुचारु हुआ।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next