Skip to Content

क्या एन डी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हुई हत्या, आखिर क्या छुपा रही हैं मां और पत्नी ?

क्या एन डी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हुई हत्या, आखिर क्या छुपा रही हैं मां और पत्नी ?

Closed
by April 17, 2019 News

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के पुत्र रोहित शेखर की मौत को लेकर मंगलवार शाम जो खबर आई उसके बाद कई तरह के सवाल उठ रहे हैं, दरअसल पुलिस और घरवालों की मानें तो रोहित शेखर मंगलवार दिन में अपने कमरे में मरे पाए गए। उनको मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां अस्पताल ने बताया कि उनको मृत हालत में अस्पताल लाया गया था ।

रोहित शेखर सोमवार की शाम को देहरादून से वापस लौटे थे और सोमवार रात को खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने चले गए, दिल्ली के हौज खास स्थित घर में जब मंगलवार को दोपहर तक वो नहीं उठे तो उनके कमरे में नौकर भेजा गया, उसने देखा कि रोहित शेखर के मुंह से खून निकल रहा है और वह अपने बिस्तर पर गिरे पड़े हैं। रोहित को अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

कुछ दिनों पहले भी रोहित को दिल का दौरा पड़ा था, उसके आधार पर पुलिस और घरवालों ने आशंका जताई कि शायद उनको दिल का दौरा पड़ा हो, रात को अस्पताल में उनकी मां ने मीडिया को एक बयान दिया और कहा कि रोहित शेखर की मौत प्राकृतिक है, लेकिन किन परिस्थितियों में मौत हुई वह बाद में बताएंगी। रोहित शेखर की अभी 11 महीने पहले ही शादी हुई थी और पत्नी भी घर पर ही थीं, इसके बावजूद भी रोहित शेखर की मौत किस वक्त हुई इसका पता नहीं चल पाया। मौत का कारण तो पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा, लेकिन रोहित शेखर की मां उज्जवला किन परिस्थितियों को बाद में बताने की बात कह रही हैं यह भी रहस्यमय है। लोगों के दिमाग में यही सवाल कौंध रहा है कि आखिर रोहित शेखर की मां और पत्नी क्या छुपा रही हैं, खासकर मामला जब एक राजनीतिक परिवार से जुड़ा हो और रोहित शेखर भी राजनीति में सक्रियता से भाग ले रहे हों तो कई तरह के सवाल उठना लाजिमी है।

अभी तक जो जानकारी मिली है उसके अनुसार मंगलवार देर रात घर पर आने के कारण पत्नी परेशान ना हो इसलिए वह दूसरे कमरे में सो गए, अपनी मां को पहले ही वह तिलक लाइन स्थित सरकारी आवास पर छोड़ आए थे और तड़के 4:00 बजे के आसपास उन्होंने अपनी भाभी कुमकुम को भी फोन किया था जो फोन नहीं उठा पाईं, उनकी भाभी का मानना है कि शायद उस वक्त उनकी तबीयत खराब हो गई हो इसलिए उन्होंने उनको फोन किया हो ।

(उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने के लिए और इसके अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Mirror News

Previous
Next