Skip to Content

उत्तराखंड : विवाह समारोह में आए लोगों पर बेकाबू कार का तांडव, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

उत्तराखंड : विवाह समारोह में आए लोगों पर बेकाबू कार का तांडव, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Closed
by April 17, 2019 News

उत्तराखंड के हल्द्वानी के रामपुर रोड स्थित रुद्राक्षी बारात घर में शादी का समारोह चल रहा था, लेकिन देर रात यहां एक कार वाले ने ऐसा तांडव मचाया कि 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, बारात की खुशी का माहौल मातम में बदल गया।

दरअसल दिल्ली के लाजपत नगर निवासी रितेश की शादी हल्द्वानी की रुचि के साथ तय हुई थी। मंगलवार शाम रितेश की बारात रुद्राक्षी बैंक्वेट हॉल में आई थी। अंदर शादी हो रही थी। इधर विवाह कार्यक्रम में शामिल कुछ लोग बैंक्वेट हॉल के बाहर खड़े थे।

तभी बैंकट हॉल के बाहर खड़े लोगों पर एक बेकाबू कार चढ़ गई, जिसमें 5 लोगों को बुरी तरह घायल कर दिया, तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। कार में बैठे लोग घटनास्थल से दूसरी कार में सवार होकर भाग गए।

मृतकों में डफरिन लॉज तल्लीताल, नैनीताल के रहने वाले आशीष कुमार (22), बालावाला देहरादून निवासी आदर्श उर्फ अंशुल और बैंक्वेट हॉल के गार्ड धर्मपाल मौर्या हैं। घायलों को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस कार सवार लोगों की तलाश कर रही है इस घटना के बाद शादी की खुशी का माहौल पूरी तरह मातम में बदल गया।

(उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने के लिए और इसके अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Mirror News

Previous
Next
Loading...
Loading...