Skip to Content

उत्तराखंड की एक और बेटी मचाएगी छोटे पर्दे पर धमाल, सोनी सब के सीरियल में होगी लीड रोल में

उत्तराखंड की एक और बेटी मचाएगी छोटे पर्दे पर धमाल, सोनी सब के सीरियल में होगी लीड रोल में

Closed
by February 12, 2019 All, News

जैसा कि आप जानते हैं उत्तराखंड की बेटियां लगातार सफलता के हर क्षेत्र में अपना नाम रोशन कर रही हैं, सेना, पुलिस से लेकर बॉलीवुड तक उत्तराखंड की बेटियों ने अपना अलग ही मुकाम हासिल किया, इन लोगों में एक नया नाम जुड़ गया है शिवानी बडोनी का। देहरादून की शिवानी बडोनी टीवी शो बावले उतावले- एक विस्फोटक लव स्टोरी में नजर आएंगी। कॉमेडी के साथ लव स्टोरी से भरपूर इस शो में शिवानी ने लीड रोल निभाया है।

Photo- Social media

ये सीरियल 18 फरवरी से सोनी सब पर शुरू होगा और कॉमेडी से भरपूर इस सीरियल में शिवानी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी । मूल रूप से उत्तरकाशी के चिन्यालीसौड़ की शिवानी का परिवार वर्तमान में डिफेंस कालोनी में रहता है। पिता शैलेन्द्र बडोनी एयरफोर्स से रिटायर्ड, जबकि मां मीनन बडोनी गृहणी है। शिवानी की स्कूली पढ़ाई ब्राइटलैंड स्कूल से हुई।  ग्राफिक एरा विश्वविद्यालय से चार साल की इंजीनियरिंग करने के साथ ही शिवानी ने दिल्ली और मुम्बई में होने वाले ऑडिशन में भाग लिया। 

प्रमुख समाचार पत्र हिन्दुस्तान से बातचीत में शिवानी बडोनी ने बताया कि पहले शो को लेकर वो काफी उत्साहित हैं। 2017 से विभिन्न जगह ऑडिशन देने के बाद इस शो के लिए चयन किया गया। कहा कि पिछले दो सालों से वह दून नहीं आई, लेकिन घर में  दोस्त और बचपन के दिनों की याद आती रहती है। शो शुरू होने के बाद जल्द ही देहरादून आना होगा। शो में काफी मेहनत की है, उम्मीद है कि 18 फरवरी से सोमवार से शुक्रवार रात दस बजे शुरू होने वाले शो में दर्शक भी लुत्फ उठाएंगे। कहा कि छोटे शहरों के रहन-सहन और उनकी सोच को दर्शाता ‘बावले उतावले’ मध्यप्रदेश की पृष्ठभूमि पर बना है।

शो में छोटे शहर के दो उतावले नौजवानों की कहानी दिखाई देगी। युवाओं का केवल एक ही लक्ष्य होता है अपना प्यार ढूंढो और शादी कर लो। बावले उतावले में गुड्डू और शिवानी बडोनी की कहानी है। जहां दोनों अपने जीवनसाथी से मिलने और एक-दूसरे के साथ जीने के लिये बेताब हैं। किस्मत से उनकी मुलाकात एक ऐसी जगह पर होती है जहां दोनों एक-दूसरे से प्यार कर बैठते हैं। 

(उत्तराखंड के नंबर वन वेब न्यूज़ पोर्टल से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें और पाते रहेंं हर समय अपडेट)

Mirror News

Previous
Next