Skip to Content

उत्तराखंड के लिए भीषण सड़क हादसों का दिन, 8 लोगों की मौत और कई घायल

उत्तराखंड के लिए भीषण सड़क हादसों का दिन, 8 लोगों की मौत और कई घायल

Closed
by February 12, 2019 News

सोमवार का दिन उत्तराखंड के लिए हादसों का दिन रहा, यहां अलग-अलग हादसों में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 के करीब लोग घायल हुए। पहली घटना में चमोली जिले के विकासखंड घाट के मटई से जिला मुख्यालय गोपेश्वर बारात लेकर आ रहा मैक्स वाहन लीसा बैंड बाईपास पर वृद्धाश्रम के निकट अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई।

दूसरी दुर्घटना उत्तरकाशी जनपद के चिन्यालीसौड़ क्षेत्र के मणि-गढ़वालगाड़ मोटर मार्ग पर हुई। यहां सड़क निर्माण कर रही एक जेसीबी मशीन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई।

तीसरी घटना में सतपुली-कोटद्वार के मध्य कुल्हाड़ बैंड के समीप एक कार के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से एक व्यक्ति घायल हो गया।

चोथी घटना में हरिद्वार नजीबाबाद हाईवे में लाहड़पुर तिराहे के पास रोडवेज डिपो की बस और कार की आमने सामने की भिड़ंत में कार में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। सभी घटनाओं के घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है कुछ गंभीर घायलों को देहरादून भी लाया गया है।(The image is representative)

(उत्तराखंड के नंबर वन वेब न्यूज़ और व्यूज पोर्टल से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें और पाते रहें हर समय अपडेट)

Mirror News

Previous
Next