Skip to Content

उत्तराखंड – एसपीजी ने अपने कब्जे में लिया कार्यक्रम स्थल, गुरुवार को पीएम मोदी आ रहे हैं रुद्रपुर

उत्तराखंड – एसपीजी ने अपने कब्जे में लिया कार्यक्रम स्थल, गुरुवार को पीएम मोदी आ रहे हैं रुद्रपुर

Closed
by February 12, 2019 News

उत्तराखंड में प्रधानमंत्री मोदी की 14 फरवरी को होने वाली महारैली को लेकर के सुरक्षा चाक-चौबंद कर दी गई है, कार्यक्रम स्थल को सोमवार को ही एसपीजी ने अपने कब्जे में ले लिया था। 14 फरवरी को उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर के किच्छा रोड मैदान में प्रधानमंत्री मोदी एक महारैली करने आ रहे हैं।

रुद्रपुर के मोदी मैदान में प्रधानमंत्री मोदी एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं, उत्तराखंड बीजेपी और उत्तराखंड सरकार 2019 में होने वाले आम चुनाव से पहले प्रधानमंत्री मोदी के उत्तराखंड में शुरू हो रहे आक्रामक प्रचार की तैयारी कर रही है ।

आपको बता दें कि उत्तराखंड में 5 सीटें हैं और पांचों पर इस वक्त बीजेपी का कब्जा है। वहीं उत्तराखंड में बीजेपी की ही सरकार है ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी अपने और विपक्षियों के काम करने के तरीके और विकास पर लोगों को यहां संबोधित कर सकते हैं।

उत्तराखंड सरकार और जिला प्रशासन की ओर से भी प्रधानमंत्री मोदी के रुद्रपुर दौरे की पूरी व्यवस्था कर ली गई है, रुद्रपुर उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की सीमा पर बसा होने के कारण रैली को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सीमान्त इलाके को देखते हुए भी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

(हमसे जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next