Skip to Content

उत्तराखंड बजट सत्र – शराब कांड पर कांग्रेस का विरोध, मुख्यमंत्री ने कहा इस सत्र में बनाएंगे कड़ा कानून

उत्तराखंड बजट सत्र – शराब कांड पर कांग्रेस का विरोध, मुख्यमंत्री ने कहा इस सत्र में बनाएंगे कड़ा कानून

Closed
by February 11, 2019 News

त्रिवेंद्र सरकार के बजट सत्र की सोमवार को हंगामे के साथ शुरुआत हुई। राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान कांग्रेस ने जहरीली शराब कांड के  के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए सदन के भीतर हंगामा किया। अभिभाषण शुरू होते ही वेल में आकर कांग्रेस विधायकों ने मुख्यमंत्री और आबकारी मंत्री के इस्तीफे की भी मांग की और सदन का बहिष्कार किया। कांग्रेस ने तय समय से पहले ही राज्यपाल का अभिभाषण शुरू कराए जाने पर भी सवाल उठाए, कांग्रेस विधायक बहिष्कार कर बाहर चले गए और विधानसभा की सीढ़ियों पर धरने पर बैठ गए।

किसी तरह राज्यपाल का अभिभाषण पूरा हुआ, इस बीच विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने सदन को अपराह्न तीन बजे तक के लिए स्थगित कर दिया। उसके बाद भी कांग्रेस के हंगामे के कारण सदन को पूरे दिन के लिए स्थगित कर दिया।

इस बीच मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा है कि इस सत्र में एक विधेयक लाया जायेगा, जिसमें जहरीली शराब बेचने व अवैध तरीके से इस तरह का कारोबार करने वालों लिए सख्त प्राविधान होंगे। ताकि इस तरह के अपराधियों को कठोर दण्ड दिया जा सके। विधानसभा में मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि इस तरह के मामलों की जांच के लिए एक आयोग का गठन भी किया जाएगा।

(हमसे जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next
Loading...
Loading...