Skip to Content

उत्तराखंड ने शाहिद कपूर को डाला टेंशन में, फिल्म शूट करने पहुंचे हैं यहां

उत्तराखंड ने शाहिद कपूर को डाला टेंशन में, फिल्म शूट करने पहुंचे हैं यहां

Be First!
by January 23, 2019 cinema/Lifestyle

फिल्म ” मीटर चालू , बत्ती गुल ” के बाद अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर एक बार फिर उत्तराखंड पहुंचे हैं, इस बार शाहिद कपूर को अपनी अगली फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग करनी है, जो अगले 6 दिनों तक मसूरी और कैंपटी फॉल की कई लोकेशन पर शूट की जाएगी । शाहिद कपूर मंगलवार देर शाम देहरादून पहुंचे, लेकिन देहरादून में हो रही भारी बारिश और नजदीक के पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी के कारण वो देहरादून से आगे नहीं जा सके । दरअसल देहरादून में मंगलवार सवेरे से ही बारिश हो रही थी और ठंड भी काफी बढ़ गयी थी , वहीं मसूरी और उसके आसपास के इलाकों में बर्फबारी भी हुई ।

फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग के लिए देहरादून में फिल्म की टीम ने 6 दिन का समय रखा है, और फिल्म की रिलीज की तारीख पहले ही 21 जून तय की गई है, वहीं देहरादून के अलावा देश के दूसरे शहरों में भी फिल्म की शूटिंग होनी है, ऐसे में शाहिद कपूर और पूरी फिल्म टीम को चिंता सताने लगी है । चिंता का कारण उत्तराखंड का मौसम, अगले दो-तीन दिन मौसम को लेकर रुख साफ नहीं है, मौसम विभाग पहले ही बारिश और बर्फबारी की चेतावनी दे चुका है, मंगलवार को मसूरी जाने वाली सड़क भी घंटों बंद रही , ऐसे में अगर बुधवार से मौसम सही नहीं होता है तो फिल्म की शूटिंग वक्त पर कर पाना शाहिद और उनकी टीम के लिए मुश्किल होगा ।

कबीर सिंह 21 जून को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ अभिनेत्री क्यारा आडवाणी होंगी । उत्तराखंड में फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग होनी है और यहां फिल्म का एक गाना भी फिल्माया जाएगा ।

Mirror Cinema

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Loading...
Loading...