Skip to Content

उत्तराखंड की दो बेटियां, बॉलीवुड से लेकर इंडोनेशिया तक लहराने जा रही हैं अपना परचम, पहाड़ को भी करती हैं याद

उत्तराखंड की दो बेटियां, बॉलीवुड से लेकर इंडोनेशिया तक लहराने जा रही हैं अपना परचम, पहाड़ को भी करती हैं याद

Closed
by April 27, 2019 All, cinema/Lifestyle, News

आज आपको दो ऐसी खबरें बताते हैं जिसे पढ़कर आप ना सिर्फ खुश होंगे, बल्कि आप का सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा, आपको बताते हैं उत्तराखंड की दो ऐसी बेटियों के बारे में, जिन्होंने सफलताओं की सीमाएं भी तोड़ दी हैं।

सबसे पहले हम बात करते हैं उत्तराखंड के अल्मोड़ा की रहने वाली और छोटे पर्दे की प्रख्यात अभिनेत्री रूप दुर्गापाल की, वो जल्द ही इंडोनेशिया के टीवी सीरियल ‘मोंतिर मोंतिर स्यानतिक’ में नजर आएंगी। यह उनका पहला विदेशी भाषा का टीवी शो होगा। इस शो के लिए रूप ने बकायदा इंडोनेशियाई भाषा भी सीखी है। दरअसल उनके किरदार का नाम काजोल है, जो राजेश से प्यार करती है। उनके बीच हुई नोंकझोंक को सीरियल के दूसरे किरदार कैसे दूर कर उनकी शादी करवाते हैं, यही सीरियल में दिखाया जाएगा। 

आइए अब इसके बाद हम बात करते हैं देहरादून की सोनल प्रधान की, जो प्रतिभा की धनी हैं, वो मुंबई गई थीं एक गायिका बनने लेकिन उनकी प्रतिभा और किस्मत ने उन्हें म्यूजिक कंपोजर बना दिया।

अब उन्होंने सनी देओल और करण कपाड़िया की आगामी फिल्म ब्लैंक के दो गीतों ‘एक ही मत करजा’ और ‘तुझमें है बाग बाकी’ का म्यूजिक तैयार किया है। जिसे अमित मिश्रा ने अपनी आवाज दी है। सोनल देहरादून के हाथीबड़कला के एसपी प्रधान और अनुराधा प्रधान की बेटी हैं।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने के लिये और इसके अप़ेट पाने के लिये आप नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Mirror News

Previous
Next
Loading...
Loading...