Skip to Content

उत्तराखंड : मिस कॉल से बढ़ी थी दोस्ती, लड़के की शादी की खबर पर वो चाकू लेकर पहुंच गई पहाड़, खूब मचाया हंगामा

उत्तराखंड : मिस कॉल से बढ़ी थी दोस्ती, लड़के की शादी की खबर पर वो चाकू लेकर पहुंच गई पहाड़, खूब मचाया हंगामा

Closed
by April 24, 2019 News

पहाड़ का एक लड़का मैदान में काम करने जाता है, वहां उसे मिस कॉल और फेसबुक के जरिए एक लड़की से प्यार हो जाता है, दोनों की दोस्ती परवान चढ़ती है। कुछ दिनों बाद लड़का बिना बताए अपने घर पहाड़ वापस आ जाता है और पहाड़ में शादी कर लेता है। उसके दोस्त शादी की तस्वीरें फेसबुक पर डालते हैं जिसे मैदान में मौजूद उसकी प्रेमिका देख लेती है, बस फिर क्या, चाकू लेकर पहुंच गई पहाड़ पर और उसने वो गदर काटा कि लड़के को उसके पास आकर मामले को सुलझाना पड़ा।

दरअसल लड़की सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करती थी। करीब छह साल पहले एक मिस्ड कॉल के चलते उसका परिचय चंपावत निवासी युवक से हुआ था। उसके बाद दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा। अमर उजाला अखबार ने युवती के हवाले से बताया है कि युवक उसे शादी का झांसा देता रहा। युवती का कहना था कि उसने मुश्किल की घड़ी में अपने प्रेमी की आर्थिक सहायता भी की थी लेकिन 20 अप्रैल को युवक ने प्रेमिका को बताए बगैर किसी दूसरी युवती से शादी कर ली।

इसकी भनक लगते ही वह युवक को ढूंढते चंपावत आ धमकी। उसके पास एक चाकू भी था। पूर्व प्रेमिका की चंपावत में मौजूदगी की भनक लगते ही युवक भी तत्काल रोडवेज स्टेशन पहुंच गया था। युवती ने युवक से उसके 50 हजार लौटाने की जिद पकड़ ली। युवती ने कहा कि यदि उसे पैसे नहीं मिले तो वह मामले को पुलिस के पास ले जाएगी। खुद पर संकट के बादल मंडराते देख युवक ने तत्काल 50 हजार रुपये का जुगाड़ कर युवती को सौंप दिए। इसके बाद युवती यहां से चली गई। Cover image is representative only.

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने के लिये और इसके अप़ेट पाने के लिये आप नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Mirror News

Previous
Next
Loading...
Loading...