Skip to Content

उत्तराखंड – कांग्रेस में राहुल और प्रियंका की जनसभाओं की कोशिशें तेज, प्रत्याशी खोजने में परेशानी हो रही है कांग्रेस को

उत्तराखंड – कांग्रेस में राहुल और प्रियंका की जनसभाओं की कोशिशें तेज, प्रत्याशी खोजने में परेशानी हो रही है कांग्रेस को

Closed
by February 22, 2019 News

उत्तराखंड में आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए धीरे – धीरे राजनीति गर्मा रही है, जहां एक ओर बीजेपी विभिन्न तरह के चुनाव अभियान चलाकर जनता के बीच में अपनी पहुंच मजबूत कर रही है वहीं कांग्रेस ने भी अब चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस के उत्तराखंड प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने प्रदेश कांग्रेस के नेताओं के साथ कई दौर की बैठक की।

इन बैठकों में प्रदेश की 5 लोकसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों को लेकर विचार विमर्श हुआ, वहीं कांग्रेस इस कोशिश में लगी है कि लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले प्रदेश में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की जनसभा करवाई जाए।

प्रदेश कांग्रेस की कोशिश अल्मोड़ा और हरिद्वार में जनसभा करवाने की है, प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से राहुल गांधी के कार्यालय में जनसभाओं को लेकर समय मांंगने वाला पत्र भी भेजा गया है।

आपको बता दें कि उत्तराखंड में लोकसभा की 5 सीटें हैं और प्रदेश कांग्रेस में राष्ट्रीय नेताओं का अकाल होने के कारण कांग्रेस को यहां अपने प्रत्याशी को खोजने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है । एक तरफ जहां बीजेपी त्रिशक्ति सम्मेलनों के जरिये प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर आक्रामक चुनाव प्रचार चला रही है, वहीं कांग्रेस अभी चुनाव प्रचार को लेकर काफी पीछे है। प्रदेश कांग्रेस के नेताओं का मानना है कि एक बार प्रदेश में उसके राष्ट्रीय नेतृत्व की जन सभाएं होंगी तो उसके बाद पार्टी के पक्ष में माहौल बनने लगेगा।

( उत्तराखंड के नंबर वन वेब न्यूज़ पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Mirror News

Previous
Next