Skip to Content

CM त्रिवेंद्र रावत की सफलता, अपने दो विधायकों का झगड़ा सुलझाया, प्रदेश बीजेपी को किरकिरी से बचाया

CM त्रिवेंद्र रावत की सफलता, अपने दो विधायकों का झगड़ा सुलझाया, प्रदेश बीजेपी को किरकिरी से बचाया

Closed
by April 18, 2019 News

गुरुवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को अपने दो विधायकों के बीच बढ़ रहे वाद विवाद और असंतुष्टि को खत्म करने में बड़ी सफलता मिली। दोनों ही विधायकों को मुख्यमंत्री रावत ने अपने निवास पर बुलाया और कुछ देर की बातचीत के बाद दोनों विधायक अपने आपस के झगड़े को खत्म कर बाहर निकल आए।

दरअसल हरिद्वार जिले के दो विधायकों कुवंर प्रणब सिंह चैंपियन और देशराज कर्णवाल के बीच चल रही जुबानी जंग से प्रदेश बीजेपी और सरकार में हड़कंप मचा हुआ था। भाजपा के प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल की पहल पर दोनों विधायक गुरुवार को मुख्यमंत्री से उनके आवास पर मिले। बंसल के मुताबिक दोनों विधायकों ने अब तक हुई बयानबाजी पर खेद जताया। उन्होंने बताया कि दोनों विधायकों के मध्य लम्बे समय से संवादहीनता बनी हुई थी। साथ ही आपस मे कुछ गलतफहमियां पैदा हो गई थी। अब दोनों विधायकों के गिले शिकवे दूर हो गए हैं। 

पिछले दिनों खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल के जाति प्रमाणपत्र को फर्जी बताते हुए प्रशासन से इस पर कार्रवाई करने की मांग की थी। इतना ही नहीं उन्होंने पुराने दस्तावेज निकालकर एसएसपी को भी उपलब्ध करा दिए थे। वहीं, झबरेड़ा विधायक ने भी खानपुर विधायक के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ था। इसको देखते हुए पार्टी की ओर से भी दोनों विधायकों को नोटिस जारी किया गया था, हालांकि आज की इस बैठक के बाद अब दोनों विधायकों को नोटिस का जवाब नहीं देना होगा।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next
Loading...
Loading...