Skip to Content

उत्तराखंड में कई जगहों पर आतंकी हमले की धमकी, लश्कर ए मोहम्मद के पत्र में तारीख भी बताई

उत्तराखंड में कई जगहों पर आतंकी हमले की धमकी, लश्कर ए मोहम्मद के पत्र में तारीख भी बताई

Closed
by April 19, 2019 News

उत्तराखंड में कई जगहों पर आतंकी हमले की धमकी दी गई है, इसके बाद पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां सक्रिय हो गयी हैं और धमकी और धमकी देने वाले की जांच में लग गई हैं । ये धमकी लश्कर ए मोहमम्द नामक संगठन के एरिया कमांडर से नाम से आई है, जिसमें उत्तराखंड और यूपी के कई रेलवे स्टेशनों और धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है ।

दरअसल रुड़की रेलवे स्टेशन के अधीक्षक को डाक के जरिये रुड़की और हरिद्वार समेत दस रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में लश्कर-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर मैसूर अहमद के नाम का जिक्र है, जिसमें छह मई को हरिद्वार समेत कई धार्मिक स्थलों और 13 मई को रुड़की रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी गई है।

इस पत्र को मिलने के बाद जीआरपी और आरपीएफ को सक्रिय कर दिया गया है वहीं रेलवे की ओर से गंगनहर कोतवाली को भी इसकी जानकारी दी गई है, जिसके बाद उत्तराखंड पुलिस भी सक्रिय हो गई है । पत्र में लिखा गया है कि 13 मई को रुड़की, हरिद्वार, देहरादून, लक्सर, रामपुर, शाहजहांपुर, बरेली, गोरखपुर, फैजाबाद, लखनऊ रेलवे स्टेशन पर धमाके किए जाएंगे। जबकि, 16 मई को हरिद्वार के हरकी पैड़ी, भारत माता मंदिर, चंडी देवी मंदिर, मंशा देवी मंदिर और इलाहाबाद के कई मंदिरों व अयोध्या समेत कई धार्मिक स्थलों पर भी धमाके होंगे।

इस पत्र के मिलने के बाद उत्तराखंड में रेलवे स्टेशनों और धार्मिक स्थलों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, पुलिस सूत्रों का कहना है कि ऐसे पत्र पहले भी मिलते रहे हैं लेकिन वो पत्र को गंभीरता से ले रहे हैं और सुरक्षा एजेंसियां पत्र भेजने वाले की तलाश में जुट गई हैं ।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने और इसके अपडेट पाने के लिये आप नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Mirror News

Previous
Next
Loading...
Loading...