Skip to Content

उत्तराखंड : रिश्ते का कत्ल, छोटी बात पर बड़े भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

उत्तराखंड : रिश्ते का कत्ल, छोटी बात पर बड़े भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

Closed
by April 9, 2019 News

उत्तराखंड के हरिद्वार में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना हुई है, यहां निर्माण सामग्री बनाने वाली मिक्सर मशीन को घर के सामने खड़ा करने को लेकर दो भाइयों में खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें छोटे भाई की जान चली गई और उसकी पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह करीब आठ बजे ज्वालापुर क्षेत्र के मोहल्ला चाकलान में छोटे भाई दिलशाद ने घर पर लिंटर डालने के लिए मिक्सर मशीन को बड़े भाई गुलशेद के घर के आगे खड़ा कर निर्माण सामग्री बनवाना शुरू कर दिया, लेकिन गुलशेद मशीन घर के सामने खड़ी करने का विरोध करने लगा। दरअसल दोनों के घर एक दूसरे से सटे हुए हैं ।

कुछ ही देर में यह विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया, बड़े भाई और उसके परिवार ने छोटे भाई पर धारदार हथियार से हमला करना शुरू कर दिया । इसको देखकर छोटा भाई की पत्नी और उसका बेटा भी उसे बचाने आए लेकिन बड़े भाई के परिवार ने उन पर भी हमला कर दिया ।

खूनी संघर्ष में छोटा भाई दिलशाद, उसकी पत्नी और बेटा बुरी तरह घायल हो गए, मौके पर चीख पुकार सुन आसपास के लोग पहुंचे, तब तक बड़े भाई का परिवार मौके से फरार हो चुका था। आसपास के लोगों ने दिलशाद उसकी पत्नी और उसके बेटे को अस्पताल पहुंचाया, अस्पताल में दिलशाद ने दम तोड़ दिया, जबकि पत्नी और बेटा गंभीर हालत में है ।

घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी मनोज मैनवाल, एसएसआई विकास भारद्वाज मौके पर पहुंच गए। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मृतक के पुत्र अर्सलन की शिकायत पर सात आरोपियों के खिलाफ प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News


Previous
Next
Loading...
Loading...