Skip to Content

उत्तराखंड : डीएम कार्यालय के सामने से अपहरण, 4 लोग युवक को कार में डालकर ले गए

उत्तराखंड : डीएम कार्यालय के सामने से अपहरण, 4 लोग युवक को कार में डालकर ले गए

Closed
by April 9, 2019 News

देहरादून में सोमवार को जिलाधिकारी कार्यालय के ठीक सामने से एक युवक का अपहरण कर लिया गया, कार सवार बदमाशों ने युवक का अपहरण किया ! जिसके बाद आसपास के प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी, उसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई और उत्तराखंड पुलिस ने इस इलाके के सीसीटीवी कैमरे की मदद लेनी शुरू की !

सीसीटीवी की जांच करने के बाद पुलिस को पता चला कि ये अपहरण 4 लोगों ने किया है और वो यूपी नंबर की कार में सवार थे । उसके बाद पुलिस ने उत्तर प्रदेश पुलिस को सूचित किया, इसे उत्तराखंड पुलिस की तत्परता ही कहा जाएगा कि कुछ ही घंटों बाद उत्तराखंड पुलिस ने यूपी पुलिस की मदद से इस कार को खतौली से बरामद कर लिया। कार के साथ ही अपहरणकर्ताओं और अपहरण किए गए युवक को भी बरामद कर लिया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित शख्स पवन कुमार डावर मूल रूप से दिल्ली, करोल बाग का रहने वाला है, जिसने विक्की नाम के व्यापारी से लगभग 70 लाख का समान उधार लिया था । जिसके बाद पवन की दुकान में चोरी की घटना हो गई और पवन उधार के पैसे वापस नहीं लौटा पाया और बकायेदारों से बचने के लिए पांच महीने पहले अपने पत्नी बच्चों के साथ देहरादून आ गया था।

इसी उधार की रकम को वसूलने के लिए व्यापारी ने अपने कुछ लोग भेज कर पवन का अपहरण करवाया था लेकिन कोई भी अनहोनी होने से पहले उत्तराखंड पुलिस की तत्परता काम आई और उसने अपहरणकर्ता और पवन को बरामद कर लिया ।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next
Loading...
Loading...