Skip to Content

मोदी सरकार को परेशान कर सकते हैं उसके अपने सांसद, उत्तराखंड में ठंड और दूसरी बड़ी खबरें

मोदी सरकार को परेशान कर सकते हैं उसके अपने सांसद, उत्तराखंड में ठंड और दूसरी बड़ी खबरें

Be First!
by November 28, 2018 News

28 November 2018

-11 दिसंबर से संसद का शीतकालीन सत्र शुरू होने पर बीजेपी के कई सांसद ही अपनी सरकार के लिए परेशानी खड़ी कर सकते हैं, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी के कई सांसद राम मंदिर निर्माण के लिए कानून लाने की मांग को लेकर संसद के अंदर अपनी आवाज मुखर करने की तैयारी कर रहे हैं। बीजेपी के 1 राज्य सभा सांसद राकेश सिंन्हा पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वह राम मंदिर निर्माण को लेकर निजी बिल संसद में पेश करेंगे, वहीं दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी विश्व हिंदू परिषद के नेताओं के साथ मुलाकात के बाद यह कहा है कि वह पार्टी और संसद दोनों जगह पर राम मंदिर निर्माण के लिए अपनी आवाज उठाएंगे। दरअसल दिल्ली में 9 दिसंबर को विश्व हिंदू परिषद की धर्म सभा होनी है जिसको लेकर के विश्व हिंदू परिषद के साधु संत और नेता आजकल विभिन्न सांसदों से मुलाकात कर रहे हैं और संसद के शीतकालीन सत्र में राम मंदिर निर्माण को लेकर सरकार के ऊपर दबाव बनाने की मांग कर रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि बीजेपी के कई सांसद दिसंबर में होने वाली संसद की शीतकालीन बैठक में राम मंदिर निर्माण के लिए कानून लाने की मांग कर केंद्र सरकार के लिए सत्र के दौरान बड़ी परेशानी खड़ी कर सकते हैं।

2 मध्य प्रदेश और मिजोरम में मतदान चल रहा है मध्यप्रदेश में जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की साख दांव पर लगी है तो वहीं मिजोरम में कांग्रेस के सामने अपना गढ़ बचाने की चुनौती है।

3 कश्मीर में सुरक्षाबलों ने बडगाम में दो आतंकियों को मार गिराया है। मारे जाने वालों में आतंकी नावेद जट भी है। वह पत्रकार सुजात बुखारी की हत्या सहित घाटी में कई बड़ी आतंकी वारदातों में शामिल रहा है।

4 उत्तराखंड में कई दिनों के बाद आज मैदानी इलाकों में बादल छाए हुए हैं और ठंड बढ़ गई है, हरिद्वार, देहरादून उधम सिंह नगर, नैनीताल और हल्द्वानी सहित कई इलाकों में मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में बारिश होने की संभावना जताई। ऊंचाई वाले इलाकों और पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी भी हो सकती है।

Editorial Panel, Mirror News

(हमसे जुड़ने के लिए CLICK करें और हमारे फेसबुक पेज को LIKE या Follow करें )

( आप भी अपने विभिन्न विषयों पर आर्टिकल हमें mirroruttarakhand@gmail.com पर भेजें )

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published.