Skip to Content

शहीद मेजर की बरसी पर पत्नी की विशेष श्रद्धांजलि, सुनकर जरूर घबरा जाएगा पाकिस्तान Uttarakhand News

शहीद मेजर की बरसी पर पत्नी की विशेष श्रद्धांजलि, सुनकर जरूर घबरा जाएगा पाकिस्तान Uttarakhand News

Closed
by February 18, 2020 All, News

एक शहीद मेजर की पत्नी ने अपने पति को ऐसी श्रद्धांजलि दी है कि पाकिस्तान जरूर घबरा उठेगा। आज से ठीक 1 साल पहले ये बहादुर सेना का अधिकारी उस समय शहीद हो गया था जब पुलवामा में सीआरपीएफ की बस पर आतंकी हमले के बाद सेना की टुकड़ी एक गांव में पुलवामा आतंकी हमले के गुनाहगारों को घेरकर उन से मुठभेड़ कर रही थी। हम बात कर रहे हैं उत्तराखंड के देहरादून के रहने वाले मेजर विभूति ढोंडियाल की, मेजर विभूति आज के ही दिन पुलवामा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हो गए थे। मुठभेड़ से पहले उन्होंने एक आतंकवादी को भी मार गिराया था। शहीद मेजर की अंतिम यात्रा के वक्त उनकी पत्नी निकिता ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। निकिता ने शहीद के पार्थिव शरीर के सामने पति को लिखा न सिर्फ एक पत्र पढ़ा था बल्कि अपने पति को आई लव यू विभु कहकर पूरे देश को गर्व की भावना से भर दिया था। उसी पत्नी की ओर से अब एक ऐसी खबर आ रही है जो देशवासियों को गर्व से भर देगी और पाकिस्तान के लिए घबराने वाली बात होगी।

पति के शहीद हो जाने के बाद निकिता ने सेना में अधिकारी बनने की इच्छा जाहिर की थी, सेना ने भी निकिता का उत्साहवर्धन किया और अब एक अच्छी खबर आ रही है कि निकिता ने सेना में अधिकारी बनने की सभी परीक्षाएं पास कर ली है और जल्दी ही उनकी ट्रेनिंग भी शुरू होने वाली है। एक शहीद पति के लिए इससे सच्ची श्रद्धांजलि क्या हो सकती है? मूलरूप से पौड़ी के ढौंडी गांव निवासी ढौंडियाल परिवार में वर्तमान में 95 वर्षीय दादी, मां, पत्नी और एक अविवाहित बहन हैं। अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें….Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें) 

Previous
Next
Loading...
Loading...