Skip to Content

साउथ की फिल्मों की इस सनसनी का जन्म उत्तराखंड में हुआ, पढ़िए कहां…

साउथ की फिल्मों की इस सनसनी का जन्म उत्तराखंड में हुआ, पढ़िए कहां…

Be First!
by February 25, 2019 cinema/Lifestyle

आज हम आप लोगों को उत्तराखंड में जन्मी खूबसूरती की उस मलिका से मिलवाने जा रहे हैं, जिनके दीदार के लिए आज इंटरनेट पर लोगों का हुजूम लगा हुआ है। बता दें की इंटरनेट पर इस खूबसूरत मोहतरमा की तस्वीरों को लोगों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है और लोग इनके बारे में अधिक से अधिक जानने के लिए इंटरनेट का सहारा ले रहे हैं। इसलिए आज अपनी इस पोस्ट में हम आप लोगों को इनके बारे में बहुत सी दिलचस्प जानकारियां देने जा रहे हैं, तो चलिए शुरू करते हैं।

बता दें की जिस खूबसूरत मोहतरमा ने अपनी खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है उनका नाम साक्षी अग्रवाल है, जो उत्तराखंड की रहने वाली हैं। साक्षी अग्रवाल पेशे से एक खूबसूरत मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने इन दिनों अपनी आकर्षक खूबसूरती से लोगों का ध्यान अपनी और केंद्रित किया हुआ है। बता दें की साक्षी का जन्म 20 जुलाई वर्ष 1985 को उत्तराखंड मे हुआ था। उनका जन्म अल्मोड़ा में हुआ था, उनके पिता राजस्थान से हैं और मां तमिलनाडु से। जन्म के बाद साक्षी बचपन से ही बंगलूरू में पली बढ़ी।

साक्षी अग्रवाल ने अपने करियर की शुरूआत एक मॉडल के तौर पर शुरू की थी। लेकिन कुछ वर्षों के परिश्रम के बाद उन्हें वर्ष 2013 में आई साउथ की फिल्म ‘राजा रानी’ में अभिनय करने का मौका मिला था। तमिल भाषा में बनी इस फिल्म में साक्षी ने अपने अभिनय से ऐसा जादू बिखेरा था की लोग उनकी खूबसूरती और अदाकारी के कायल हो गए थे।

जानकारी के लिए बता दें की साक्षी ने अपने कैरियर के दौरान साउथ की कन्नड़, तमिल और मलयालम भाषाओं की 10 से भी अधिक फिल्मों में अभिनय किया है और लोगों द्वारा उनके अभिनय को बेहद पसंद भी किया गया। साथ ही आज साक्षी की खूबसूरती का अंदाजा सोशल मीडिया और इंटरनेट से लगाया जा सकता है, जहाँ चारों तरफ सिर्फ उन्हीं की चर्चाएं हो रही हैं।

Hem Rawat, Mirror

(For Latest News UPDATE CLICK HERE)

(हमसे जुड़ने के लिए CLICK करें)

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published.