Skip to Content

प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान जिंदाबाद भी लिखा साथ में

प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान जिंदाबाद भी लिखा साथ में

Closed
by April 13, 2019 News

उत्तर प्रदेश में फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने का एक मामला सामने आया है जिसको लेकर पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों के हाथ पैर फूल गए हैं। पिछले 3 दिन से पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है लेकिन अभी तक भी धमकी देने वाले का कुछ पता नहीं चल पाया है, धमकी के साथ ही धमकी देने वाले ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर पाकिस्तान जिंदाबाद भी लिखा है और सुरक्षा एजेंसियों को चुनौती देते हुए कहा है कि वह उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकते हैं।

दरअसल यह मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले का है यहां सबसे पहले फेसबुक पोस्ट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली में धमाका कर उन्हें मारने की धमकी दी गई जिसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई और पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। उन पर आरोप था कि उनमें से किसी ने दिलीप वर्मा की फेसबुक आईडी पर यह धमकी पोस्ट की थी। पुलिस देर रात तक इसकी जांच करती रही। पुलिस के मुताबिक फेसबुक पर बनाई गई फर्जी आईडी दहगवां निवासी अजयपाल पुत्र रतनलाल के मोबाइल पर खुल रही थी। 

इस पर पुलिस ने दिलीप वर्मा की तहरीर पर अजय पाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। बुधवार देर रात उसी आईडी पर एक और पोस्ट डाली गई जिसमें लिखा गया- मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। मैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसी भी चुनाव रैली में मार डालूंगा। मैं गर्व से कहता हूं पाक जिंदाबाद। लोगों ने गुरुवार को तुरंत पुलिस को सूचना दी। हिरासत में लिए गए किसी व्यक्ति को अभी छोड़ा नहीं गया है। पुलिस उनसे लगातार पूछताछ कर रही है। 

Source-Amarujala.com

Previous
Next
Loading...
Follow us on Social Media