Skip to Content

Uttarakhand मुख्यमंत्री धामी ने किया आपदा प्रभावित उत्तरकाशी का दौरा, पीड़ितों को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया

Uttarakhand मुख्यमंत्री धामी ने किया आपदा प्रभावित उत्तरकाशी का दौरा, पीड़ितों को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया

Closed
by July 21, 2021 News

सीएम धामी बुधवार दोपहर 12 बजे हेलीकॉप्टर से उत्तरकाशी पहुंचे, उत्तरकाशी में मुख्यमंत्री ने आपदा प्रभावित मांडो और कनरानी गांव का मुआयना किया। आपको बता दें कि विगत दिनों यहां बादल फटने की घटना हुई थी। सीएम धामी ने जिलाधिकारियों को ताकीद किया कि तहसील और जिला स्तर की समस्याएं शासन में आई तो इसके लिए संबंधित जिले का अधिकारी जवाबदेह होगा। उन्होंने कहा कि आमजन को अपनी समस्या के समाधान के लिए परेशान नहीं होना चाहिए, जनहित के कार्यों में ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सीएम पुष्कर धामी ने उत्तरकाशी में आपदा प्रभावित क्षेत्र के दौरे पर ग्राम माण्डो का स्थलीय निरीक्षण किया। आपदा प्रभावितों का हाल जाना और ग्रामीणों की मांग पर माण्डो गांव के विस्थापन की प्रक्रिया शुरू करने के डीएम को निर्देश दिए।

जनपद के प्रभारी मंत्री गणेश जोशी भी मुख्यमंत्री के साथ थे, मुख्यमंत्री आपदा में मृतकों के परिजनों से मिले और मृतकों के परिजनों को सान्त्वना दी, सीएम धामी ने कहा कि राज्य सरकार से हर सम्भव सहायता दी जाएगी ।

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...