Skip to Content

उत्तराखंड में दो भीषण सड़क हादसे, भाई-बहन सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत

उत्तराखंड में दो भीषण सड़क हादसे, भाई-बहन सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत

Closed
by April 2, 2019 News

सड़क हादसों के हिसाब से उत्तराखंड में आज का दिन काफी खराब रहा, दो अलग-अलग सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत हो गई। देहरादून – हरिद्वार हाईवे पर जहां एक भाई- बहन की मौत हो गई, वहीं रुद्रपुर में काम पर जा रहे दो जवान युवकों की मौत हो गई।

पहली घटना दून-हरिद्वार हाइवे में मोतीचूर के पास सड़क पर पड़ीं ईँट पर बाइक फिसलने से हुई। इससे चचेरे भाई-बहन की मौत हो गई, जबकि बाइक सवार बुजुर्ग गम्भीर रूप से घायल हैं। घायल को थाना रायवाला की पुलिस ने एम्स अस्पताल पहुंचाया है। जानकारी के मुताबिक बुढ़पुर थाना मंगलौर हरिद्वार निवासी तपेश्वर (55) अपनी बीमार बेटी रिया(24) को एम्स अस्प्ताल ऋषिकेश ले जा रहे थे। बेटी को संभालने के लिए बाइक पर पीछे उनका भतीजा प्रदीप (22) भी बैठा हुआ था। जब वे मोतीचूर के निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पास डायवर्जन से गुजर रहे थे, तभी सड़क पर पड़ी ईँट पर बाइक रपट गई। इससे बाइक सवार बराबर में उसी दिशा में चल रहे ट्रक के पिछले पहियों के नीचे आ गए। मौके पर ही प्रदीप व रिया की टायर के नीचे दबने से मौत हो गई। वहीं घायल तपेश्वर को आसपास के लोगों ने ट्रक के नीचे से निकाला।

दूसरी घटना में रुद्रपुर के बिलासपुर क्षेत्र में एक टाटा मैजिक वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दरअसल रामपुर निवासी 27 साल का बलजीत पुत्र गुरुचरण और 35 साल का नारायण पुत्र छेदालाल रुद्रपुर की सिडकुल कंपनी में काम करते थे। दोनों ही ट्रांजिट कैम्प में किराए में रहते थे। बताया जा रहा है कि बीते दिनों दोनों घर गए हुए थे। मंगलवार सुबह वह बाइक से वापस रुद्रपुर की ओर आ रहे थे। इसी बीच बिलासपुर थाना क्षेत्र के बंगाली कॉलोनी के पास तेज मैजिक वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें दोनों की मौत हो गई। 

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next
Loading...
Loading...