Skip to Content

उत्तराखंड : एक्सीडेंट कर घायल को अस्पताल ले जाने के बहाने जंगल में फेंका, इलाज बिना पीड़ित की मौत

उत्तराखंड : एक्सीडेंट कर घायल को अस्पताल ले जाने के बहाने जंगल में फेंका, इलाज बिना पीड़ित की मौत

Closed
by March 9, 2019 All, News

उत्तराखंड से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, यहां एक ड्राइवर ने अपने वाहन से एक बाइक सवार को टक्कर मार दी, बाइक सवार जब घायल हो गया तो वाहन चालक उसे अस्पताल ले जाने के बहाने अपने साथ ले गया। रास्ते में उसने घायल को एक जंगल में फेंक दिया, इलाज न मिलने के कारण घायल की मौत हो गई ।

अमर उजाला अखबार की रिपोर्ट के अनुसार हरिद्वार जिले के महाराजपुर कलां के पास टेंपो और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार गंभीर घायल हो गया।  इसी बीच मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने जब घायल को अस्पताल पहुंचाने की बात कही तो टेंपो चालक विकास पुत्र शेर सिंह निवासी रुहालकी थाना खानपुर ने घायल को इलाज कराने की बात कहते हुए अपने टेंपो में लिटा लिया। इसके बाद उसे लेकर रायसी की ओर चला गया।

पुलिस के अनुसार, टेंपो चालक ने घायल बंटी को अस्पताल में भर्ती कराने के बजाय खानपुर के मिर्जापुर गांव के निकट स्थित जंगल में फेंककर फरार हो गया था। इलाज नहीं मिलने के कारण बंटी की मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन इस पूरी घटना से समाज में बढ़ रही असंवेदनशीलता झलकती है । किसी तरह अगर पीड़ित को वक्त रहते अस्पताल पहुंचा दिया जाता तो उसकी मौत नहीं होती।The Image is representative.

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्चल से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next