Skip to Content

पिथौरागढ़ : गंगोलीहाट में एसडीएम खुद कर रहे हैं अल्ट्रासाउंड, गरीब लोगों के लिए बने देवदूत

पिथौरागढ़ : गंगोलीहाट में एसडीएम खुद कर रहे हैं अल्ट्रासाउंड, गरीब लोगों के लिए बने देवदूत

Closed
by April 29, 2019 All, News

गंगोलीहाट के संयुक्त मजिस्ट्रेट डॉ सौरभ गहरवाल वैसे तो संयुक्त मजिस्ट्रेट हैं लेकिन उन्होंने रेडियोलॉजी की पढ़ाई की की है और अपनी इस विशेषज्ञता का इस्तेमाल वो समाज की भलाई के लिए कर रहे हैं। वह अपने काम से समय निकालकर गंगोलीहाट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में गर्भवती महिलाओं और मरीजों का अल्ट्रासाउंड भी करते हैं, उनके इस योगदान के कारण अब गरीब मरीजों को गंगोलीहाट से अल्ट्रासाउंड करवाने के लिए पिथौरागढ़ नहीं जाना पड़ता।

रविवार को दूर-दराज गांवों से महिलाएं अल्ट्रासाउंड के लिए पहुंची थीं, उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 60 महिलाओं के अल्ट्रासाउंड किए । अल्ट्रासाउंड के लिए जाबुकाथल, टुंडाचौड़ा, चहज, जजौली, पव्वाधार, बेड़ीनाग, सिटोली, पाली पोखरी, बलीगांव, भाटगांव, कमद, ओलीगांव, खड़कीवज्यूड़ा, भराड़ीकुंड, गानूरा, चनकाना, ड्यूल हड़ाकोट, चौनाला, चौरपाल, हनेरा, गणाई, व्यालकटिया, चौबाटी, उडियारीबैंड से महिलाएं पहुंची थीं।

संयुक्त मजिस्ट्रेट सौरभ गहरवाल ने समाज की सेवा के लिए सरकार से अल्ट्रासाउंड करने की विशेष अनुमति ले रखी है, अपने इस काम से सौरभ ना सिर्फ दूसरे लोगों के लिए प्रेरणा बन रहे हैं, बल्कि चिकित्सकों और चिकित्सा कर्मियों की कमी से जूझ रहे उत्तराखंड के दूरदराज के पहाड़ी इलाकों की सहायता भी कर रहे हैं, और यहां के वाशिंदों के लिए देवदूत बनकर आए हैं।

(उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए आप नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Mirror News

Previous
Next
Loading...
Loading...