Skip to Content

उत्तराखंड – सड़क हादसे में दो जवान लड़कों की मौत, त्योहार मना कर लौट रहे थे दोनों

उत्तराखंड – सड़क हादसे में दो जवान लड़कों की मौत, त्योहार मना कर लौट रहे थे दोनों

Closed
by February 4, 2019 News

देहरादून के कालसी ब्लॉक के राजस्व पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत मलेथा दातनू बडनू मोटर मार्ग पर स्कूटी के खाई में गिरने पर दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। तहसील प्रशासन की टीम के समय पर न पहुंचने के कारण मलेथा व बड़नू के ग्रामीणों ने खुद की रेस्क्यू चलाकर दोनों छात्रों के शव खाई से बाहर निकाले। 

बताया जा रहा है कि दोनों छात्र माघ मरोज पर्व मनाने के लिए मलेथा में रिश्तेदारी में आए हुए थे। मृतकों के परिजन मौके पर ही पोस्टमार्टम कराने की मांग कर रहे हैं।

गडैता निवासी विक्रम (16) पुत्र खीमा व जयदीप (14) पुत्र दींगा दोनों गहरे दोस्त थे। दोनों पिछले कुछ दिन से मलेथा में रिश्तेदारी में माघ मरोज पर्व मनाने जा रखे थे। 

सोमवार की सुबह दोनों स्कूटी से घर के लिए निकले। जैसे ही स्कूटी मलेथा दातनू बडनू मोटर मार्ग पर गांव से बाहर निकली, तीखे मोड़ पर स्कूटी अनियंत्रित होकर दो सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। 

हादसे की सूचना पर भारी संख्या में मलेथा व बडनू के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और तहसील प्रशासन को हादसे की सूचना दी। तहसील प्रशासन की टीम समय पर नहीं पहुंची। इस पर ग्रामीणों ने रेस्क्यू चलाकर शवों को खाई से बाहर निकाला। दो छात्रों की मौत से गडैता में शोक की लहर है। एसडीएम के निर्देश के बाद भी राजस्व उपनिरीक्षक करीब एक घंटा देर से पहुंचे। ( News Source- Dainik Jagran, Photo- Amar Ujala)

( हमसे जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next