Skip to Content

हरिद्वार जिले में डेंगू से दूल्हे सहित दो लोगों की मौत, शादी की खुशियां मातम में बदली

हरिद्वार जिले में डेंगू से दूल्हे सहित दो लोगों की मौत, शादी की खुशियां मातम में बदली

Closed
by October 20, 2019 News

उत्तराखंड के मैदानी इलाकों में डेंगू का कहर पहले से कम जरूर हुआ है, लेकिन यह अभी भी पूरी तरह नियंत्रण में नहीं आ पाया है। देहरादून और नैनीताल जिले में पिछले कुछ दिनों में 100 से ज्यादा नए मरीज सामने आए हैं वही हरिद्वार जिले में डेंगू ने कहर मचा रखा है, लोग हरिद्वार और हरिद्वार से बाहर अस्पतालों में अपना इलाज करवा रहे हैं। हरिद्वार के रुड़की में डेंगू से एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया जिसकी 15 दिन बाद शादी होनी थी। युवक की मौत के कारण शादी वाले घर में मातम फैल गया है।

मामला रुड़की के पनियाला चंदापुर गांव से सामने आया है जहां 15 दिन बाद लुकमान नाम के युवक की शादी होनी थी, उससे पहले ही लुकमान को तेज बुखार हुआ, जिसके बाद उसे पहले प्राइवेट चिकित्सक को दिखाया गया, उसके बाद लुकमान को सरकारी अस्पताल और उसके बाद हायर सेंटर के लिए मेरठ रेफर कर दिया गया, यहां शनिवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

डेंगू से दूसरी मौत लंढौरा में हुई। यहां गाधारोणा निवासी शमशाद (55) पुत्र इब्राहिम को बुखार आ रहा था। परिजनों ने उसे देहरादून में भर्ती करा दिया, यहां शनिवार को शमशाद ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज, व्यूज और समसामयिक विषयों के पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...
Loading...