Skip to Content

उत्तराखंड : बाइक का 10,000 और कार का 25,000 रुपये का चालान, रकम सुनकर बेहोश हुआ एक ड्राइवर

उत्तराखंड : बाइक का 10,000 और कार का 25,000 रुपये का चालान, रकम सुनकर बेहोश हुआ एक ड्राइवर

Closed
by September 9, 2019 News

मोटर वाहन अधिनियम में हुए संशोधन को अब उत्तराखंड में ट्रैफिक पुलिस और परिवहन विभाग कड़ाई से लागू कर रहा है, नए कानून के तहत लोगों के भारी भरकम चालान किए जा रहे हैं जिससे सड़कों पर आब लोग संभल कर निकल रहे हैं।

हल्द्वानी पुलिस ने राजपुरा रेलवे फाटक पर शनिवार की शाम बाइक सवार का दस हजार रुपये का चालान कर दिया। युवक ने बताया कि उसकी बाइक की कीमत अब दस हजार रही होगी। कागजात नहीं मिलने पर पुलिस ने अलग-अलग मदों में युवक का दस हजार रुपये का चालान कर दिया।

वहीं पीटीओ ने चंपावत में आल्टो कार (यूके 03 टीए 1407) का 25 हजार रुपये का चालान काटकर चालक का लाइसेंस तीन माह के लिए निरस्त कर दिया। चालक मोबाइल पर बात कर रहा था। इसके अलावा दो अन्य वाहनों के 10-10 हजार रुपये के चालान भी काटे गए। सूत्रों ने बताया कि एक वाहन चालक को जब पता लगा कि उसके 10000 रुपये का चालान काटा गया है तो उसे बेहोशी के दौरे पड़ने लगे, बाद में वह किसी तरह संभला और मौजूद लोगों ने उसको आने वाले समय में ट्रैफिक नियम का पालन करने की नसीहत दी।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज, व्यूज और समसामयिक विषयों के पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next