Skip to Content

रुड़की के बाद अब टिहरी में जहरीली शराब का कहर, दो की मौत कई गंभीर

रुड़की के बाद अब टिहरी में जहरीली शराब का कहर, दो की मौत कई गंभीर

Closed
by March 7, 2019 News

रुड़की में जहरीली शराब से दर्जनों लोगों की मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि अब टिहरी में जहरीली शराब से दो लोगों की मौत हो गई है और कई लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं । जानकारी के अनुसार टिहरी गढ़वाल के सकलाना पट्टी के मरोड़ा गांव में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई है । गांव में अभी भी कई लोग बीमार हैं, बताया जा रहा है कि जहरीली शराब पीने से दो लोगों की आंख की रोशनी भी चली गई है । वहीं, दो लोगों का देहरादून में इलाज चल रहा है ।

बताया जा रहा है कि सकलाना गांव देहरादून के नजदीक पड़ता है और प्राथमिक जांच में सामने आ रहा है कि जहरीली शराब सकलाना गांव तक देहरादून से ले जाई गई थी । दरअसल जौनपुर ब्लाक के सकलाना पट्टी के मरोड़ा गांव में शिवरात्रि की रात एक आयोजन में शराब परोसी गई । शराब पीने के बाद कुछ लोगों की तबीयत अचानक से बिगडऩे लगी, मंगलवार की सुबह सभी को देहरादून ले जाया गया । रमा (50) की रास्ते में ही मौत हो गई, जबकि हरि सिंह, जय सिंह और सोहन की तबीयत बिगड़ गई । सोहन की बुधवार को दून मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान मौत हो गई ।

कुछ ही दिनों पहले हुए रुड़की शराब कांड के बाद प्रदेश सरकार ने राज्य में ऐसी घटना को रोकने के लिए कई कदम उठाए, लेकिन उसके बाद भी राजधानी के पास ऐसी घटना राज्य सरकार के कदमों पर सवालिया निशान लगा रही है ।

(उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next