Skip to Content

पढ़िए पाकिस्तान में हमले के बाद फिर से मोदी सरकार बनने की कितनी है संभावना, चुनाव करीब

पढ़िए पाकिस्तान में हमले के बाद फिर से मोदी सरकार बनने की कितनी है संभावना, चुनाव करीब

Closed
by March 7, 2019 News

कुछ दिनों पहले पुलवामा में एक आतंकी वारदात में भारतीय जवानों के शहीद होने के बाद भारत में पाकिस्तान और आतंकवादियों के खिलाफ गुस्सा काफी बढ़ गया था। उसके बाद सरकार से लगातार मांग की जा रही थी कि सरकार आतंकवादियों की करतूत और आतंकवादियों को पनाह देने वाले देशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे।

इस सब के बाद पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड सहित उसके साथियों को सेना ने कश्मीर में ढेर कर दिया, वहीं भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान स्थित आतंकी अड्डों पर हमला भी किया ।

इस पूरी कार्रवाई में भारतीय सुरक्षा बलों के अदम्य साहस और शौर्य और साथ ही देश के नेतृत्व की भी तारीफ होने लगी !भारतीय जनता पार्टी और कुछ राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि इस पूरे प्रकरण के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शख्सियत काफी मजबूत हो चली है । वहीं विपक्ष की पूरी रणनीति अब धरी की धरी रह गई है, जिस महागठबंधन के भय से कल तक बीजेपी नई-नई रणनीतियां बना रही थी, वहींं अब बीजेपी के कई नेताओं का मानना है 2019 में आम चुनावों में फिर से मोदी सरकार बनना तय है , मोदी ने कर्नाटक में एक रैली में कहा कि विपक्ष के लोग इकट्ठा हो रहे हैं मोदी को हटाने के लिए और मोदी मेहनत कर रहा है आतंकवाद को हटाने के लिए।

हालांकि कांग्रेस सहित पूरा विपक्ष बीजेपी के इस उत्साह को कम करने की कोई कसर नहीं छोड़ रहा, कई विपक्षी दलों का मानना है कि भारत – पाकिस्तान प्रकरण का आने वाले आम चुनावों पर कोई असर नहीं पड़ेगा !

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज वेब पोर्टल से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next