Skip to Content

तो क्या रोहित शेखर के बाद उनकी मां और भाई को भी मारना चाहती थी अपूर्वा, मां ने किया चौंकाने वाला खुलासा

तो क्या रोहित शेखर के बाद उनकी मां और भाई को भी मारना चाहती थी अपूर्वा, मां ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Closed
by April 25, 2019 All, News

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की हत्या के आरोप में पुलिस ने उनकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला को गिरफ्तार कर 2 दिन की रिमांड में ले लिया है। पुलिस अपूर्वा से हत्या के सभी कारणों और तथ्यों पर पूछताछ कर रही है, इस सब के बीच रोहित शेखर तिवारी की मां उज्जवला तिवारी ने मीडिया से बातचीत में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए, उज्जवला तिवारी ने दावा किया है कि अपूर्वा शुक्ला और उनका परिवार तिवारी परिवार की प्रॉपर्टी पर नजर रखता था और यही कारण है कि उसने रोहित शेखर तिवारी की हत्या कर दी, उज्वला तिवारी ने दावा किया है कि अपूर्वा रोहित के बाद उन्हें और उनके दूसरे बेटे सिद्धार्थ को मारकर रास्ते से हटाने की फिराक में थी।

मीडिया से बातचीत में उज्वला तिवारी ने कहा है कि वो एक नृशंस हत्यारन थी और रोहित के बाद उसका अगला टारगेट वह खुद थीं। आपको बता दें कि अब तक जो तथ्य सामने आ रहे हैं उसके अनुसार रोहित शेखर तिवारी उत्तराखंड से अपने घर दिल्ली आए थे तो रास्ते में गाड़ी में उनके परिवार की एक महिला रिश्तेदार भी उनके साथ थी, अपूर्वा ने वीडियो कॉल के जरिए यह देख लिया था कि रोहित शेखर तिवारी उस महिला के साथ शराब पी रहे हैं, इसी बात को लेकर रात को नशे में धुत रोहित शेखर तिवारी के साथ अपूर्वा ने झगड़ा किया और झगड़े में उसने रोहित शेखर तिवारी का गला दबाकर उन्हें मार डाला। हालांकि रोहित शेखर तिवारी की मां उज्जवला तिवारी का दावा है कि अपूर्वा इस महिला को खाली फंसा रही है, खुद भी वो कभी कभी इनके साथ शराब पीती थी। मां का कहना है कि रोहित शेखर तिवारी और अपूर्वा शुक्ला के संबंध पहले दिन से सही नहीं थे, शादी के कुछ ही दिनों बाद वो मायके चली गई और हत्या वाली घटना से कुछ ही दिनों पहले लौटी थी। इस सब के बीच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपूर्वा शुक्ला को गिरफ्तार कर रिमांड पर ले लिया है और पुलिस इस हत्याकांड के ठोस सबूत एकत्र कर रही है ताकि वो कानून की जानकार अपूर्वा को अदालत में ठोस सबूतों के आधार पर घेर सके। हालांकि अभी तक पुलिस को सिर्फ परिस्थितिजन्य साक्षी मिले हैं।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने के लिये और इसके अप़ेट पाने के लिये आप नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Mirror News

Previous
Next
Loading...
Loading...