Skip to Content

रोहित शेखर तिवारी मौत मामला : तकिया बता रहा है कातिल का पता, मां ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रोहित शेखर तिवारी मौत मामला : तकिया बता रहा है कातिल का पता, मां ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Closed
by April 20, 2019 News

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के पुत्र रोहित शेखर तिवारी की मौत को लेकर सस्पेंस जरूर बना हुआ है लेकिन दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को मौत की कई कड़ियां जोड़ने में सफलता मिल रही है ! पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद लगभग यह साफ हो चुका है रोहित शेखर तिवारी की मौत उनके मुंह को दबाकर और उनकी सांस को रोक कर की गई है! इस मामले में रोहित शेखर तिवारी का तकिया बहुत बड़ी भूमिका निभाने के करीब है, फॉरेंसिक विशेषज्ञों का मानना है कि अगर रोहित की मौत तकिए से उनका मुंह दबाकर की गई है तो तकिए में फिंगरप्रिंट जरूर मौजूद होंगे, जिसकी जांच दिल्ली पुलिस कर रही है।

इस मामले में यह भी खुलासा हुआ है कि रोहित शेखर तिवारी ने घटना वाली रात काफी शराब पी थी और इस कारण भी कातिल को उन्हें मारने में काफी आसानी रही रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस यह भी पता लगा चुकी है कि घटना वाली रात घर पर कोई नहीं आया था, यानीकि अब पुलिस की जांच रोहित शेखर तिवारी की पत्नी उनके मौसेरे भाई, भाभी और नौकर के आसपास केंद्रित है। फिलहाल दिल्ली पुलिस घर में मौजूद इन लोगों से कड़ाई से पूछताछ कर रही है।

इस सब के बीच रोहित शेखर तिवारी की मां ने एक बड़ा खुलासा किया है, रोहित शेखर तिवारी की मां उज्ज्वला शर्मा जो उस रात अपने तिलक लाइन स्थित सरकारी आवास पर मौजूद थीं, उनका कहना है कि रोहित शेखर तिवारी और उनकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला के संबंध शादी के बाद से ही ठीक नहीं थे, दोनों ने प्रेम विवाह किया था लेकिन दोनों के संबंधों में काफी खटास थी। कुल मिलाकर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच हर पहलू से इस मौत की जांच कर रही है और माना जा रहा है कि इस मामले में पुलिस जल्द ही कोई बड़ा खुलासा कर सकती है।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने और इसके अपडेट पाने के लिये आप नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Mirror News

Previous
Next
Loading...
Loading...