Skip to Content

Uttarakhand भालू ने एक व्यक्ति को मौत के घाट उतारा, काम पूरा कर घर लौट रहा था

Uttarakhand भालू ने एक व्यक्ति को मौत के घाट उतारा, काम पूरा कर घर लौट रहा था

Closed
by September 16, 2020 News

उत्तराखंड में भालू ने एक व्यक्ति को मार डाला, भालू ने व्यक्ति पर उस समय हमला कर दिया जब मंगलवार शाम को व्यक्ति अपना काम खत्म कर अपने घर जा रहा था। व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, घटना पिथौरागढ़ जिले के दूरदराज के इलाके की है, दूरदराज का इलाका होने के कारण घटना की जानकारी बुधवार सवेरे मिल पाई। घटना के बाद पूरे इलाके में भय का माहौल है वहीं मृतक व्यक्ति के गांव वालों ने मृतक के परिवार को मुआवजा देने की मांग की है, प्रशासन और वन विभाग की टीम मौके के लिए रवाना हो गई है।

घटना पिथौरागढ़ जिले के मुंसियारी इलाके के उच्च हिमालय क्षेत्र मल्ला जोहार की है, यहां लाश्पा गाड़ी में भालू ने एक व्यक्ति को मार डाला, मिरर उत्तराखंड को मिली जानकारी के अनुसार जिमीघाट निवासी गजेंद्र टोलिया बीआरओ में मजदूर का काम करता है, मंगलवार शाम को वो अपना काम खत्म कर अपने घर जा रहा था, लास्पा गाड़ के इलाके में भालू ने उस पर हमला कर दिया। गजेंद्र टोलिया का मौके पर ही मौत हो गया, दूरदराज का इलाका होने के कारण घटना की सूचना गुरुवार सवेरे तहसील और जिला प्रशासन को मिला, जानकारी मिलने के बाद प्रशासन और वन विभाग की टीम यहां पहुंच रही है।

मृतक गजेंद्र टोलिया बीआरओ में नौकरी कर अपना और अपने परिवार का पेट पालता था, गजेंद्र घर का अकेला कमाऊ सदस्य था, गजेंद्र की मौत से परिवार में बड़ा परेशानी आ गया है। यहां जिमिघाट गांव के लोगों ने मांग किया है कि गजेंद्र के परिवार को मुआवजा मिले, गजेंद्र के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। प्रशासन और वन विभाग की टीम को यहां पहुंचने में अभी कुछ समय लगेगा, उसके बाद माना जा रहा है गजेंद्र के परिवार को मुआवजा देने के लिए सरकार की ओर से कदम उठाया जाएगा।

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...
Loading...