Skip to Content

Uttarakhand आधी रात को जंगल से आई दर्दनाक चीख की आवाज, लोग पहुंचे तो क्या हुआ पढ़िए

Uttarakhand आधी रात को जंगल से आई दर्दनाक चीख की आवाज, लोग पहुंचे तो क्या हुआ पढ़िए

Closed
by November 1, 2020 All, News

उत्तराखंड के नैनीताल जिले के किलबरी रोड के आसपास में रहने वाले लोगों को शनिवार रात को जंगल से चीखने की आवाज सुनाई दी, चीखने और कराहने की जोर जोर की आवाज से इलाके के लोग सकते में आ गए, इसके बाद स्थानीय लोग रात को जंगल में गए, वहां जब लोगों ने हालात देखे तो तब उनको माजरा समझ में आया।

दरअसल नैनीताल के किलबरी रोड में शनिवार रात एक मारुति आल्टो कार के गहरी खाई में गिरने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । दोनों लोग जोर-जोर से चिल्ला रहे थे, जंगल से आ रही इन आवाजों को सुनकर स्थानीय लोग सकते में आ गए, इसके बाद स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे। देररात हुए इस हादसे में स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को रैस्क्यू कर पुलिस के साथ अस्पताल भिजवाया । शनिवार देर रात एक मारुति आल्टो कार संख्या यू.के.04 एच 7075 के धूपकोठी के समीप खाई में गिरने की सूचना के बाद पुलिस महकमा अलर्ट हो गया । घटनास्थल पर स्थानीय लोगों ने कार से दो लोगों को निकाला जो नशे की हालत में थे। बताया जा रहा है कि नैनीताल के हंस निवास के रहने वाले 28 वर्षीय दिनेश और 42 वर्षीय सुरेंद्र किलबरी मार्ग से पॉलिटेक्निक की तरफ जा रहे थे । अचानक रात आठ बजे कार अनियंत्रित होकर 100 फ़ीट गहरी खाई में गिर गई । घटना की आवाज से सतर्क हुए लोगों ने कार से घायलों को निकाला और पुलिस को इसकी जानकारी दी । पुलिस ने घायलों को स्थानीय बी.डी.पांडे अस्पताल पहुंचाया।अस्पताल के चिकित्सक डॉ.कासिम खान का कहना है कि दोनों घायल नशे की हालत में थे जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रैफर कर दिया गया है । दोनों की हालत खतरे से बाहर है।

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...
Loading...