Skip to Content

Uttarakhand सरकार के लापता बड़े अधिकारी का पता चला, मंत्री रेखा आर्य ने जताई थी अपहरण की आशंका

Uttarakhand सरकार के लापता बड़े अधिकारी का पता चला, मंत्री रेखा आर्य ने जताई थी अपहरण की आशंका

Closed
by September 23, 2020 News

उत्तराखंड में मंत्री रेखा आर्य के विभाग के बड़े अधिकारी वी षणमुगम का पता चल गया है। दरअसल षणमुगम कई दिनों से लापता थे, इसको देखते हुए मंत्री रेखा आर्य के द्वारा देहरादून पुलिस को लिखित में तहरीर देकर अधिकारी के अपहरण की आशंका जताई गई थी। सूत्रों द्वारा मिल रही जानकारी के अनुसार पुलिस को वरिष्ठ आईएएस अधिकारी वी षणमुगम का पता चल गया है, मिल रही जानकारी के अनुसार षणमुगम इस वक्त देहरादून के राजपुर रोड के अपने सरकारी आवास में मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि अधिकारी ने पिछले कुछ दिनों से अपने को होम आइसोलेट किया हुआ है।

इससे पहले मंत्री ने पुलिस को पत्र लिखकर अधिकारी को खोजने के लिए कहा। मंत्री की ओर से कहा गया कि या तो अधिकारी का अपहरण कर लिया गया है या वह विभाग में हो रही अनियमितताओं को देखते हुए खुद ही भूमिगत हो गए हैं, ऐसे में मंत्री ने पुलिस से कहा है कि वह अधिकारी को खोजें। रेखा आर्य की ओर से देहरादून डीआईजी को लिखे गए पत्र के बाद पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारी षणमुगम की खोजबीन की, अधिकारी ने अपना फोन बंद कर रखा था। अधिकारी के निजी सचिव को भी उनकी जानकारी नहीं थी, पुलिस ने जब अधिकारी के फोन पर फोन किया तो उनका कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद जब पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की तो उनकी मौजूदगी राजपुर रोड स्थित उनके सरकारी आवास पर पाई गई। बताया गया है कि कोरोनावायरस संक्रमण की आशंका के चलते अधिकारी ने अपने को होम आइसोलेट किया है, लेकिन इस सब के बीच विभागीय मंत्री रेखा आर्य और उनके विभाग के सबसे बड़े अधिकारी के बीच में इस तरह के समन्वय की कमी कई सवालों को जन्म दे रही है।

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...
Loading...