Skip to Content

उत्तराखंड : पीएम मोदी के बाद अब राज्य की ये दो बहनें बेयर ग्रिल्स के साथ खतरों से खेलेंगी

उत्तराखंड : पीएम मोदी के बाद अब राज्य की ये दो बहनें बेयर ग्रिल्स के साथ खतरों से खेलेंगी

Closed
by August 12, 2019 All, News

डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होने वाला कार्यक्रम मैन वर्सेज वाइल्ड तो आपने देखा ही होगा, इस कार्यक्रम में होस्ट बेयर ग्रिल्स दुनिया की खतरनाक जगहों पर विभिन्न चुनौतियों से निपटते हैं और जीवन जीने की कला को पारंगत करते हैं।

ऐसा ही एक कार्यक्रम डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित हो रहा है जिसमें बेयर ग्रिल्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उत्तराखंड के जिम कार्बेट पार्क में जंगल के कठिन भौगोलिक परिवेश में चुनौतियों से निपट रहे हैं। सोमवार शाम 9 बजे कार्यक्रम प्रसारित होगा।

इस कार्यक्रम को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता है तो वहीं अब प्रधानमंत्री मोदी के बाद हमारे देश की दो जुड़वा बहनें बियर ग्रिल्स के साथ कठिन प्राकृतिक चुनौतियों से निपटेंगी। खुशी की बात यह है कि यह दोनों जुड़वा बहनें उत्तराखंड की रहने वाली हैं।

देहरादून के जोहड़ी गांव निवासी मलिक परिवार की जुड़वां बेटियां ताशी और नुंग्शी 9 से 21 सितंबर तक फिजी आईलैंड में आयोजित हो रहे एक प्राकृतिक चुनौतियों से भरी रेस में हिस्सा ले रहे हैं। जिसको बेयर ग्रिल्स ने होस्ट किया है, इस रेस में कठिन प्राकृतिक चुनौतियां होंगी, जिसमें पानी ,जमीन और हवा तीनों से गुजरना होगा। इसके लिए दोनों बहनों ने गोवा में कठिन प्रशिक्षण लिया है, दोनों बहनों के साथ भारत से एक अन्य प्रतिभागी प्रवीन रांगड़ भी हैं। देहरादून की ये दोनों बहनें पर्वतारोहण के साथ-साथ उत्तर और दक्षिण ध्रुव में परचम लहराने के लिए भी जानी जाती हैं ।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज, व्यूज और समसामयिक विषयों के पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने और इसके अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...
Loading...