Skip to Content

उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, नदी में गिरा वाहन, तीन की मौत, क‌ई यात्री अभी भी लापता

उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, नदी में गिरा वाहन, तीन की मौत, क‌ई यात्री अभी भी लापता

Closed
by September 10, 2019 News

राज्य के एक जिले से अभी-अभी एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है जहां सोमवार को एक वाहन के यमुना नदी में गिर जाने से उसमें सवार सभी यात्री लापता हो गए हैं। जिनमें से अभी तक तीन व्यक्तियों के शव बरामद हो चुके हैं। अभी भी क‌ई यात्री लापता बताए गए हैं। हादसे में घायल चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है एवं वह अभी तक बेहोशी की हालत में है। हादसे की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम द्वारा एसडीआरएफ की मदद से लापता यात्रियों की तलाश में आज सुबह से ही 25 किलोमीटर के दायरे में खोज एवं बचाव ऑपरेशन चलाया जा रहा है, जो अभी भी जारी है। अनुमान लगाया जा रहा है कि वाहन में सात-आठ यात्री सवार होंगे परन्तु अभी तक यात्रियों की स्पष्ट संख्या का अभी कोई पता नहीं चल पाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक वाहन देहरादून जिले के विकासनगर से लावड़ी गांव जा रहा था। जैसे ही वाहन दिल्ली-यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर हथियारी के पास पहुंचा तो एकाएक अनियंत्रित होकर यमुना नदी में जा गिरा। जिससे सभी यात्री यमुना की लहरों में लापता हो गए। हादसे की सूचना पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जैसे ही तलाशी अभियान शुरू किया तो उन्हें वाहन चालक घायलावस्था में बेहोश पड़ा हुआ मिला, जिसे पुलिसकर्मियों द्वारा सीएचसी विकासनगर में भर्ती कराया गया है। लापता व्यक्तियों की तलाशी के लिए आज सुबह से ही ‌पुलिस एवं एसडीआरएफ की टीम द्वारा आज सुबह से ही तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। अब तक बचाव एवं राहत कर्मियों को तीन यात्रियों के शव बरामद हो चुके हैं एवं शेष लापता यात्रियों की तलाश अभी भी जारी है। जिनकी पहचान कु. करीना, अंजली और सूरज के रूप में की गई है। बताया गया है घायल वाहन चालक प्रवेश कुमार अभी भी बेहोशी से बाहर नहीं आया है। अब उसके बयान के आधार पर ही यात्रियों की सही संख्या का पता चल पाएगा।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज, व्यूज और समसामयिक विषयों के पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next