Skip to Content

उत्तराखंड : एक किलो घी के लिए नाबालिग ने की एक व्यक्ति की हत्या, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

उत्तराखंड : एक किलो घी के लिए नाबालिग ने की एक व्यक्ति की हत्या, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

Closed
by March 12, 2019 News

उत्तराखंड में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आ रही है, यहां एक नाबालिग लड़के ने एक किलो घी के रुपये के लिए एक 75 साल के व्यक्ति की हत्या कर दी । ये घटना कर्णप्रयाग के थिरपाक गांव की है, जहां पिछले दिनों एक बुजुर्ग का शव उसी के घर में मिला था, कमरा बाहर से बंद था और बाद में बुजुर्ग के परिवारजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई थी ।

चमोली पुलिस ने बताया कि जब 75 साल के जयकृत सिंह बंगारी की मौत की जांच की गई तो शक के आधार पर एक नाबालिग को पकड़ कर उससे पूछताछ की गई, जो हकीकत सामने आई , वो वाकेई दिल दहलाने वाली है ।

16 वर्षीय किशोर ने बताया कि जयकृत सिंह बंगारी ने उससे दो किलो घी खरीदा था, लेकिन कीमत सिर्फ एक किलो की दी और बाकी पैसे बाद में ले जाने के लिए कहा । किशोर जब बाद में इस बुजुर्ग से पैसे मांगने गया तो उसने किशोर को झिड़क कर भगा दिया । दूसरी ओर किशोर के घर वाले उस पर शक कर रहे थे कि शायद उसने एक किलो घी के पैसे खुद रख लिए हों, इससे परेशान होकर किशोर फिर बुजुर्ग के पास पहुंचा, उससे पैसे की मांग की, नहीं देने पर उसने चाकू से बुजुर्ग पर हमला कर दिया और लहूलुहान हालत में उसे कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगाकर चला गया । बुजुर्ग की कमरे में ही मौत हो गई, पुलिस ने आरोपी किसोर को हिरासत में ले लिया है ।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल “मिरर उत्तराखंड” की खबरें लगातार पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Mirror News

Previous
Next