Skip to Content

21 दिन में 18 आतंकी मारे, जैश का मुख्य कमांडर भी ढेर – इंडियन आर्मी

21 दिन में 18 आतंकी मारे, जैश का मुख्य कमांडर भी ढेर – इंडियन आर्मी

Closed
by March 11, 2019 News

कश्मीर घाटी में जैश के आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का एनकाउंटर खत्म हो गया है इस ऑपरेशन में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सेना ने इस एनकाउंटर में जैश के कमांडर मुद्दसिर खान को ढेर कर दिया। आज सुबह सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके के पिंगलिश में घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया था, उन्हें इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना अपने खुफिया तंत्र से पता चली।

जब सुरक्षाबल संदिग्ध इलाके में तलाशी अभियान के लिए निकले तब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोली चला दी जिसकी जवाबी कार्रवाई में सेना ने आतंकियों को ढेर कर दिया। इसके बाद सेना ने जम्मू पुलिस के साथ संयुक्त प्रेस कान्फ्रेंस कर कहा कि आतंकवादियों के खिलाफ सेना की कार्यवाही जारी रहेंगी। लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन ने इस प्रेस वार्ता में बताया कि जब तक सेना जैश का सफाया नहीं कर देगी तब तक ऐसे ऑपरेशंस जारी रहेंगे।

उन्होंने बताया कि पिछले 21 दिनों के दौरान सेना ने कश्मीर घाटी में 18 आतंकिवादियों को ढेर किया। मारे गए आतंकियों में से 8 आतंकी पाकिस्तान के थे। इस संयुक्त प्रेस कान्फ्रेंस में लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन के अलावा जम्मू -कश्मीर पुलिस के एसपी पाणी आईजी और ज़ुल्फ़िकार हसन (आईजी,ऑपरेशन्स ) सीआरपीएफ भी शामिल थे। News Source-Dainik Jagran

ये भी पढ़ें… (एक इलेक्ट्रिशियन था पुलवामा हमले का मुख्य सरगना)

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल Mirror Uttarakhand से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Previous
Next