Skip to Content

उत्तराखंड : होमगार्ड के लड़के ने किया विवाहिता का वीडियो वायरल, हरकत में पुलिस, इलाके में चर्चा में आया मामला

उत्तराखंड : होमगार्ड के लड़के ने किया विवाहिता का वीडियो वायरल, हरकत में पुलिस, इलाके में चर्चा में आया मामला

Closed
by October 11, 2019 All, News

उत्तराखंड से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां एक होमगार्ड के लड़के पर एक विवाहिता ने आरोप लगाया है कि लड़के ने सोशल मीडिया पर उसका वीडियो वायरल कर दिया, विवाहिता का यह भी आरोप है कि लड़के ने सबसे पहले उसके घर में घुसकर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की, लेकिन जब वह इसमें सफल नहीं हो सका तो उसने एक स्थानीय नेता के साथ मिलकर उसका चोरी छुपे वीडियो बना लिया और उसके बाद महिला को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।

ये घटना हरिद्वार जिले के ज्वालापुर क्षेत्र के ईदगाह रोड स्थित काजी कॉलोनी का है, यहां एक महिला ने स्थानीय पुलिस को शिकायत दी है कि उसके पड़ोस में एक होमगार्ड का परिवार रहता है, होमगार्ड का बेटा बाप के होमगार्ड में होने के कारण मोहल्ले में अपना रौब झाड़ते रहता है, महिला का आरोप है कि होमगार्ड का बेटा उसके साथ छेड़खानी करता था और उसका चोरी छुपे वीडियो बनाता था। हाल में महिला के घर में घुसकर होमगार्ड के लड़के ने उसके साथ जबरदस्ती करने की भी कोशिश की, लड़का जब इसमें सफल नहीं हुआ तो उसने एक स्थानीय नेता के साथ मिलकर विवाहित महिला का चोरी छुपे एक वीडियो तैयार किया, इस वीडियो की बिनाह पर वह महिला को ब्लैकमेल करने लगा। कुछ दिनों पहले लड़के ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, महिला की ओर से वीडियो के स्क्रीनशॉट्स भी पुलिस को उपलब्ध कराए गए हैं पुलिस अब इस मामले में जांच में जुट गई है।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज, व्यूज और समसामयिक विषयों के पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...
Loading...