Skip to Content

Uttarakhand दो सालियों और सास-ससुर को मारकर जमीन में गाड़ दिया, जानकारी मिलने पर इलाके में कोहराम

Uttarakhand दो सालियों और सास-ससुर को मारकर जमीन में गाड़ दिया, जानकारी मिलने पर इलाके में कोहराम

Closed
by August 28, 2020 All, News

उत्तराखंड में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आ रही है, यहां एक दामाद ने अपनी दो सालियों को और सास-ससुर को मार कर उनके ही घर में जिंदा गाड़ दिया। बताया जा रहा है कि दामाद ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया। हत्याकांड संपत्ति के लालच में किया गया, बताया जा रहा है कि हत्या 1 साल पहले कर दी गई थी जिसकी जानकारी अब मिली है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे, घर को खोदकर उसके अंदर से शवों को निकाल लिया गया है।

यह घटना रुद्रपुर के ट्रांसिट कैंप के राजा कॉलोनी की है, आई जी कुमाऊं अजय रौतेला और एसएसपी उधम सिंह नगर दिलीप सिंह कुवर भी मौके पर पहुंचे, इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस अधिकारियों में भी घटना की जानकारी सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि बहेड़ी निवासी दामाद नरेश गंगवार ने अपने एक साथी और पत्नी के साथ मिलकर पिछले एक साल के दौरान संपत्ति के लालच में यहां दो सालियों और सास-ससुर को मारकर उन्हीं के घर में दफन कर दिया।

घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे, घरों की खुदाई कर शवों को खोज निकाला गया है। बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड को संपत्ति के लालच में अंजाम दिया गया है। पुलिस को जब चार लोगों के गायब होने की जानकारी मिली तो उसके बाद यह मामला प्रकाश में आया है। इस हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है, पुलिस में भी इस हत्याकांड को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी इस मामले पर नजर बनाए हुए हैं। बेटी और दामाद को गिरफ्तार कर लिया गया है, दरअसल नरेश गंगवार ने इस परिवार की बड़ी बेटी लीलावती के साथ प्रेम विवाह किया था और वह इन्हीं के घर पर रहता था। डेढ़ साल पहले अनबन होने पर इस परिवार ने बेटी और दामाद को घर से निकाल दिया, इसके बाद बेटी और दामाद रुद्रपुर में ही किराए में कमरा लेकर रहने लगे। इस दौरान बेटी दामाद ने अपने एक साथी के साथ मिलकर घर में घुसकर चारों की हत्या कर दी और शव गाड़ दिया। इसके बाद कुछ समय पहले दामाद इस परिवार की बरेली में स्थित संपत्ति को अपने नाम करवाने के लिए गया था, जहां उसने परिवार के रिश्तेदारों को बताया कि चारों में से दो लोगों की मौत हो चुकी है और 2 लोग पिछले काफी समय से गायब हैं। शक होने के बाद रिश्तेदारों ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद इस पूरी घटना का पता चला। मृतकों के नाम हीरा लाल(65), पत्नी हेमवती(55), बेटी दुर्गा(26), पार्वती(20) हैं।

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...
Loading...