Skip to Content

मोदी ने कहा ‘ देश सुरक्षित हाथों में है’ , पाकिस्तान पर हवाई हमले के बाद कही ये बात

मोदी ने कहा ‘ देश सुरक्षित हाथों में है’ , पाकिस्तान पर हवाई हमले के बाद कही ये बात

Closed
by February 26, 2019 News

पाकिस्तान के अंदर घुसकर आतंकी ठिकानों पर हवाई हमला करने के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के चुरू में एक जनसभा को संबोधित किया। पाकिस्थान स्थित आतंकी ठिकानों को निशाना बनाए जाने की खबरों से उत्साहित जनता के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। इस मौके पर भारत माता की जय के नारे लगाए गए।

इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शौर्य की कुछ पंक्तियों को पेश करते हुए कहा कि देश इस वक्त सुरक्षित हाथों में हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर देश को झुकने नहीं दिया जाएगा।

पीएम मोदी ने कहा, ‘मैं आज चुरू की धरती से आप लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में है।’ प्रधानमंत्री ने आगे कहा, ‘देश से बढ़कर कुछ नहीं होता। देश की सेवा करने वाले, देश के निर्माण में लगे हर व्यक्ति को यह प्रधानसेवक नमन करता है।

बता दें कि भारत द्वारा पाकिस्तान की में घुसकर किए गए एयर स्ट्राइक में सैकड़ों आतंकियों के मारे जाने की खबर है। भारत के 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने बालाकोट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े ठिकाने को ध्वस्त कर दिया है। इस हमले में जैश सरगना मसूद अजहर के साले मौलाना यूसुफ अजहर के भी मारे जाने की खबर है। उधर पुलवामा हमले के जवाब में भारत की जवाबी एयर स्ट्राइक से पाकिस्तानी संसद में भी घमासान मच गया है। पाकिस्तानी सांसदों ने संसद में प्रधानमंत्री इमरान खान के विरोध में शेम-शेम के नारे लगाए। पाकिस्तानी सांसदों ने बौखलाहट में भारत पर मनगढ़ंत आरोप लगाए और जवाब देने की धमकी दी। 

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next