Skip to Content

Breaking News:  पत्नी अपूर्वा ने ही दबाया था रोहित शेखर तिवारी का गला, क्राइम ब्रांच को बताई ये कहानी

Breaking News: पत्नी अपूर्वा ने ही दबाया था रोहित शेखर तिवारी का गला, क्राइम ब्रांच को बताई ये कहानी

Closed
by April 23, 2019 News

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी के मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच कभी भी कातिल को गिरफ्तार कर सकती है, सूत्रों की मानें तो क्राइम ब्रांच ने कातिल की पहचान कर ली है। परिवार के सदस्यों से कड़ी पूछताछ और विभिन्न तथ्यों और सबूतों की जांच पड़ताल के बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की नजर रोहित शेखर तिवारी की पत्नी अपूर्व शुक्ला पर केंद्रित हो गई है।

उच्च पदस्थ पुलिस सूत्रों का कहना है की अपूर्वा शुक्ला ने भी यह बात स्वीकार कर ली है कि उसका और रोहित शेखर तिवारी का झगड़ा हुआ था जिसमें दोनों ने एक दूसरे का गला दबाया था। अपूर्वा शुक्ला का मानना है कि हो सकता है इसी गला दबाने के दौरान रोहित शेखर तिवारी की मौत हो गई । शुक्ला सुप्रीम कोर्ट की वकील हैं और कानून की जानकार भी, ऐसे में हो सकता है वो इस हत्या को गैर इरादतन हत्या की ओर ले जाने के लिए यह कहानी बता रही हो, यही कारण है कि पुलिस जांच के अंतिम पड़ाव में सभी तथ्यों और बयानों को एक बार फिर से पुख्ता कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर यह साफ हो चुका है रोहित शेखर तिवारी की पत्नी अपूर्वा शुक्ला ही रात को रोहित के कमरे में गई थी और रोहित के कमरे में जाने और वहां से निकलने के बीच का समय ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रोहित शेखर तिवारी की मौत का समय है। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों की तफ्तीश में लगी है साथ ही पुलिस यह भी जांच कर रही है कि कहीं इस हत्या में अपूर्वा शुक्ला के साथ कोई और भी तो नहीं था। कॉल डिटेल में यह भी पता चला है कि मंगलवार सवेरे अपूर्वा शुक्ला ने अपने एक जानकार को फोन किया था, पुलिस जांच कर रही है कि यह फोन कहीं हत्या के बाद कानून के सलाह मशविरे के लिए तो नहीं किया गया था। हालांकि पुलिस अभी औपचारिक तौर पर कुछ भी कहने से बच रही है लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच औपचारिक तौर पर इस हत्याकांड का खुलासा कर सकती है।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने और इसके अपडेट पाने के लिये नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Mirror News

Previous
Next
Loading...
Loading...