Skip to Content

जनरल बिपिन रावत ने धोनी को दी वो इजाजत जिसका कर रहे थे वो कई दिन से इंतजार

जनरल बिपिन रावत ने धोनी को दी वो इजाजत जिसका कर रहे थे वो कई दिन से इंतजार

Closed
by July 22, 2019 All, News

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी वेस्टइंडिज के दोरे पर नहीं जा रहे हैं, इसके बदले महेन्द्र सिंह धोनी ने थलसेना के प्रमुख जनरल बिपिन रावत से एक इजाजत मागी थी जिसे मान लिया गया है । इस इजाजत को मिलने के बाद धोनी के चाहने वालों में काफी खुशी है।

दरअसल धोनी ने भारतीय सेना के साथ ट्रेनिंग करने की इजाजत मांगी थी जिसे मान लिया गया है। थल सेना अध्यक्ष बिपिन रावत ने उन्हें इस बात की इजाजत दे दी है। अब धोनी पैराशूट रेजिमेंट बटालियन के साथ ट्रेनिंग लेंगे। अपनी ट्रेनिंग का कुछ हिस्सा वो जम्मू-कश्मीर में भी पूरा करेंगे। हालांकि ये साफ कर दिया गया है कि धोनी किसी भी एक्टिव ऑपरेशन का हिस्सा नहीं होंगे। आपको बता दें कि धोनी टैरिटोरियल आर्मी के पैराशूट रेजिमेंट में मानद लेफ्टिनेंट कर्नल भी हैं और वो अगले दो महीने इसी रेजिमेंट के साथ बिताएंगे। 

दरअसल धोनी को सेना काफी पसंद है, पहले भी सेना की पैरा रेजीमेंट में वो प्रशिक्षण ले चुके हैं, उन्होंने पैराशूट से कूदने की भी ट्रैनिंग ली है । अब सेना प्रमुख की ओर से धोनी को ये इजाजत मिलने के बाद धोनी के चाहने वालों में काफी खुशी है ।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज, व्यूज और समसामयिक विषयों के पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Previous
Next
Loading...
Loading...