Skip to Content

भारत ने पाकिस्तान की कई पोस्ट की तबाह, आधे दर्जन के करीब पाकिस्तानी सैनिक मारे गए

भारत ने पाकिस्तान की कई पोस्ट की तबाह, आधे दर्जन के करीब पाकिस्तानी सैनिक मारे गए

Closed
by March 10, 2019 News

पाकिस्तान को सीमा पर युद्ध विराम उल्लंघन का कड़ा जवाब मिल रहा है, लेकिन उसके बाद भी पाकिस्तान सुधरने का नाम नहीं ले रहा ! शनिवार को पाकिस्तान ने भारत के जम्मू के अखनूर इलाके मेंं भारी गोलीबारी की, जिसके जवाब में भारत ने पाकिस्तान के कई बंकर तबाह कर दिये हैं । साथ ही जवाबी कार्रवाई में आधे दर्जन से ज्यादा पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने की खबर है ।

Representative photo

इससे पहले शुक्रवार को पुंछ में पाकिस्तान ने युद्ध विराम का उल्लंघन कर भारी गोलाबारी की थी, जिसमें जम्मू कश्मीर पुलिस का एक विशेष अधिकारी भी घायल हो गया था । इस गोलीबारी के जवाब में भी भारत ने पाकिस्तान के कई बंकर तहस-नहस कर दिये !

Representative photo

भारत के कड़े जवाब के बाद भी पाकिस्तान लगातार नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी कर रहा है, एक तरफ जहां भारतीय सुरक्षा बलों की ओर से उसे कड़ा जवाब दिया जा रहा है वहीं सीमा के पास बसे गांवों को हाई अलर्ट पर रखा गया है ।और लोगों से सुरक्षित जगह पर रहने के लिए कहा गया है।

Representative photo

दरअसल पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान में तनाव इस वक्त चरम पर है, भारत ने जहां पुलवामा आतंकी हमले का बदला लेने के लिए पाकिस्तान स्थित आतंकी कैंपों पर हमले किए वहीं पाकिस्तान ने भी भारत में हवाई घुसपैठ कर हमला करने की कोशिश की । इस पूरे घटनाक्रम के बाद अब पाकिस्तान सीमा पर गोलीबारी कर रहा है जिसका भारत की ओर से भी जवाब दिया जा रहा है।

(उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज़ और व्यूज पोर्टल से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next