Skip to Content

उत्तराखंड – वेलेंटाइन डे का गिफ्ट नहीं आया तो पत्नी ने पति का हाथ तोड़ दिया, मायके से गुंडे भी बुलाये

उत्तराखंड – वेलेंटाइन डे का गिफ्ट नहीं आया तो पत्नी ने पति का हाथ तोड़ दिया, मायके से गुंडे भी बुलाये

Closed
by February 17, 2019 News

वेलेंटाइन डे पर पति के उपहार नहीं लाने पर पत्नी ने हंगामा काटना शुरू कर दिया। पति के समझाने पर मारपीट कर दी। इसमें पति का हाथ फ्रेक्चर हो गया। इतना ही नहीं दूसरे दिन मायके पक्ष के लोगों को बुलवा लिया। उन्होंने भी ससुराल पक्ष के लोगों के साथ मारपीट की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

शनिवार को कविता पाल पत्नी विनोद कुमार पाल निवासी सुभाष नगर बनखंडी ऋषिकेश ने कोतवाली में तहरीर दी। बताया कि 14 फरवरी को पुत्र अक्षय के वैलेंटाइन डे का उपहार नहीं लाने पर पुत्रवधू मोहिनी ने घर में तोड़फोड़ शुरू कर दी। अक्षय ने समझाने का प्रयास किया तो उस पर भी हमला कर दिया। इसमें अक्षय का दाहिना हाथ फ्रेक्चर हो गया। रात्रि में मामला किसी तरह शांत हो गया। 

शनिवार की सुबह पुत्रवधू के पिता का पति के पास फोन आया। फोन पर पुत्रवधु के पिता ने बदसलूकी की और धमकी दी। इसके कुछ देर बाद पुत्रवधु मोहिनी पोते को लेकर ऋषिकेश थाने जाने की बात कहकर घर से चली गई। दोपहर में पुत्रवधु अपने भाई मयंक, राहुल और मां विशना देवी के साथ घर पर पहुंची और झगड़ा शुरू कर दिया। उनके साथ हरियाणा के 15 से 20 लोग और भी आए थे। जिन्होंने घर में तोड़फोड़, मारपीट की। 

पड़ोस के लोग हंगामा सुनकर जब बीच-बचाव करने आए तो उन पर हमला किया गया। कोतवाली प्रभारी रितेश शाह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मोहिनी, मयंक, राहुल और विशनी देवी निवासी हरियाणा आदि के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।News Source- Dainik Jagran, Photo is representational.

Previous
Next
Loading...
Loading...