Skip to Content

इस सप्ताह का आपका राशिफल बता रही हैं नंदिता, टैरो कार्ड के जरिये सटीक जानकारी

इस सप्ताह का आपका राशिफल बता रही हैं नंदिता, टैरो कार्ड के जरिये सटीक जानकारी

Be First!
by June 11, 2019 All, Culture
साप्ताहिक टैरो भविष्य फल 
(   ९ जून   –  १५ जून   २०१९ ) 
नन्दिता पाण्डेय 
ऐस्ट्रोटैरोलोजर , आध्यात्मिक गुरु, लाइफ़ कोच 
 
मेष ( २२ मार्च – २१ अप्रैल )  
 
आर्थिक मामलों में आपके लिए बड़ोतरि के शुभ संयोग बनेंगे एवं जीवन में उन्नतिकारक स्तिथियाँ होती जाएँगी। हो सकता है की किसी निवेश को लेकर मन शुरुआत में थोड़ा सा सशंकित रहे लेकिन अगर हिम्मत कर आगे बड़ेंगे तो फ़ायदे अवश्य होंगे। कार्य क्षेत्र में धीर धीरे स्तिथियाँ सुधरयी जाएँगी। प्रेम सम्बंध में वैसे तो ऊपरी तौर पर सब ठीक है लेकिन किसी बात को लेकर मन फिर भी परेशान रहेगा। सेहत की तरफ़ ध्यान देने की आवश्यकता है। हड्डियों में, माँस पेशियों में दर्द अधिक हो सकते हैं या फिर स्ट्रेस या गैस की वजह से भी कष्ट सम्भव है। इस सप्ताह, परिवार की किसी बात को लेकर मन व्याकुल रहेगा। सप्ताह के अंत में आप जितना फ़ोकस के सतह निर्णय लेंगे उतना ही सुकून भी जीवन में प्राप्त करेंगे। 
 
शुभ दिन :     १०,११,१५
 
वृषभ ( २२ अप्रैल – २१ मई ) :
 
आर्थिक मामलों में कोई नया निवेश आपके लिए शुभ संयोग बनाएगा एवं धन वृद्धि के शुभ संयोग बनेंगे, सेहत में भी इस सप्ताह आपको काफ़ी सुधार दिखाई देंगे। यात्राओं द्वारा फ़ायदे तो होंगे लेकिन फिर भी अधिक फ़ायदों की अपेक्षा मन में रहेगी।  परिवार के सदस्य सप्ताह की शुरुआत में आप पर हावी हो सकते हैं लेकिन सप्ताह के दूसरे चरण में आते आते स्तिथियाँ अचानक से बदलेंगी एवं आप अपका पड़ला भारी होता दिखाई दे रहा है। प्रेम सम्बंध में कोई प्रतिकूल समाचार को सुन कर मन व्यथित हो सकता है। कार्य क्षेत्र में भी महिला वर्ग की वजह से मानसिक कष्ट हो सकते हैं। सप्ताह के अंत में हालाँकि महिलाओं द्वारा की सुकून एवं शांति प्राप्त करेंगे।  
 
शुभ दिन :   ११,१२,१५
 
मिथुन ( २२ मई – २१ जून ) :
 
कार्य क्षेत्र में उन्नति होगी एवं आपको और भी कार्य भार मिल सकता है। आप अपने प्रोजेक्ट को लेकर सीरीयस होंगे एवं अपने जून्यर एवं साथीयों के लिए भी कुछ सकरात्मक क़दम उठाएँगे। आर्थिक मामलों में उन्नति होगी एवं कोई नया निवेश आपके लिए अत्यंत शुभ स्तिथियाँ बनाएगा। इस सप्ताह आपके प्रेम सम्बंध रोमांटिक रहने वाले हैं। सेहत में तकलीफ़ हो सकती है एवं इस तरफ़ ध्यान देने की आवश्यकता है। यह सप्ताह यात्राओं के लिए उपयुक्त नहीं है एवं इन्हें टाल देने में ही भलाई है। परिवार के मसलों में भी थोड़ा सा आपको कठिन निर्णय लेकर आगे बड़ना चाहिए तभी सुकून प्राप्त करेंगे। सप्ताह के अंत में कोई दो लुभावने निर्णयों के बीच कन्फ़्यूज़न उत्पन्न हो सकता है लेकिन सुखद समय भी रहेगा।  
शुभ दिन :  ९,१०,११,१५
 
कर्क ( २२ जून – २१ जुलाई ) :
 
कार्य क्षेत्र में यह समय अपने पिछले इक्स्पिरीयन्स को लेकरभविष्य में प्लानिंग करने का समय है। आर्थिक मामलों में की गयी लगातार कोशिश आपके लिए अंत में शुभ होगी। सेहत में भी धीरे धीरे सुधार रहेंगे। परिवार के मामलों में भी कुछ ना कुछ सकरात्मक स्तिथियाँ इस सप्ताह बनती जाएँगी। यात्राओं के लिए हालाँकि यह समय उपयुक्त नहीं है एवं इन्हें अवोईड करना हे बेहतर होगा। प्रेम सम्बंध रोमांटिक रहेंगे एवं जीवन में सुकून प्राप्त होगा। सप्ताह के अंत में मेहनत द्वारा आप स्तिथियों को अपने अनुकूल बनाने में सक्षम रहेंगे। 
 
शुभ दिन : ९,१० 
 
सिंह ( २२ जुलाई – २१ अगस्त ) 
 
इस सप्ताह की गयी यात्राओं द्वारा आपको काफ़ी सफलता प्राप्त होगी एवं इसे सफल बनाने में किसी पितृतुल्य व्यक्ति आगे बड़ कर आपका साथ अवश्य देंगे। प्रेम सम्बंध रोमांटिक रहेंगे। कार्य क्षेत्र में कोई प्रतिकूल समाचार आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है। आर्थिक व्यय भी अधिक होंगे एवं बड़े बुज़ुर्गों पर व्यय होने की सम्भावनाएँ अधिक होंगी। सेहत में कसत सम्भव है। बच्चों की सेहत को लेकर भी मन परेशान रहेगा। आपकी तरफ़ से एक व्यापक दृष्टिकोण आपके परिवार में ख़ुशियों का आगमन कर सकता है। छोटी  सोच के साथ रहेंगे तो कष्ट आपको ही होगा। सप्ताह के अंत में किसी बुज़ुर्ग को लेकर मन थोड़ा सा चिन्तित  रह सकता है।  
 
शुभ दिन : ९,१४
 
कन्या : ( २२ अगस्त – २१ सितम्बर ) :
 
आर्थिक मामलों में उन्नति होगी एवं जीवन में सुख समृद्धि के शुभ संयोग बनते जाएँगे। बड़े बुज़ुर्गों के आशीर्वाद से आपके लिए और भी शुभ स्तिथियाँ बनती जाएँगी। सेहत में भी अच्छे सुधार रहेंगे एवं इस सप्ताह आप जितना रेस्ट करेंगे एवं रिलैक्स रहेंगे उतना ही सेहत में सुकून रहेगा। परिवार में अहं के टकराव हो सकते हैं एवं धैर्य द्वारा आप स्तिथियों को क़ाबू में कर सकते हैं। यह सप्ताह यात्राओं के लिए शुभ नहीं है, महिला वर्ग के को लेकर मन में चिंतायीं शिदक रह सकती हैं। कार्य क्षेत्र में भी थोड़ा सा अपनी रेस्पॉन्सिबिलिटी अपने जून्यर्ज़ को देना सीखिए, ऐसा करेंगे तो ज़्यादा उन्नति होगी। प्रेम सबँध रोमांटिक रहेंगे एवं इस मामले में आपको पूरे सप्ताह कई मौक़े मिलते जाएँगे। सप्ताह के अंत में परिवार के साथ सुखी समय व्यतीत करेंगे। 
 
शुभ दिन :  ९,११,१२,१५
 
तुला ( २२ सितम्बर – २१ अक्टूबर ) 
 
कार्य क्षेत्र में पितृतुल्य व्यक्ति की मदद से आप इस सप्ताह काफ़ी उन्नति कर सकते हैं फिर वह चाहे आपके बॉस  हों या फिर आपके गाइड हों। सेहत में भी अच्छे सुधार इस सप्ताह से आपको दिखाई देने पड़ेंगे। कोई आगे बड़ कर आपकी इस मामले में अच्छा गाइड करेगा। आर्थिक व्यय अधिक रहेंगे एवं अचानक निर्णय लेने से भी व्यय अधिक हो सकते हैं। परिवार में सठियाँ धीरे धीरे अनुकूल होती जाएँगी। प्रेम सम्बंध रोमांटिक रहेंगे एवं आपको इस सम्बंध में काफ़ी सुकून महसूस होगा। यात्राओं के लिए यह समय अनुकूल नहीं है एवं इन्हें अवोईड करना हे आपके लिए बेहतर होगा। सप्ताह के अंत में सकरात्मक स्तिथियाँ बनती जाएँगी एवं आप कहीं घूमने फिरने का मन भी बना सकते हैं। 
 
शुभ दिन :  ९,१०,१२,१५
 
वृश्चिक ( २२ अक्टूबर – २१ नवम्बर ) 
 
प्रेम सम्बंध रोमांटिक रहेंगे एवं जीवन में उन्नति होगी। कार्य क्षेत्र में भी उन्नति होगी एवं कलात्मक कार्यों द्वारा आपके लिए शुभ परिणाम सामने आते जाएँगे। आर्थिक मामलों में धीरे धीरे स्तिथियों में सुधार आता जाएगा। किसी के साथ शुरू की गयी हेल्थ ऐक्टिविटी आपके लिए अच्छे परिणाम लेकर आएगी। यात्राओं को अवोईड करें तो ही बेहतर होगा, क्योंकि यात्राओं के दौरान,किसी महिला को लेकर मन में चिन्ताएँ अधिक बड़ सकती हैं। परिवार में वैसे तो स्तिथियाँ अनुकूल है लेकिन अभी आप अपने दृष्टिकोण की वजह से चारों तरफ़ प्रतिकुलता का अनुभव कर रहे हैं। सप्ताह के अंत में अपने निर्णयों पर अडिग रहेंगे तो ज़्यादा सुखी  रहेंगे। 
 
शुभ दिन :  ९,१०,१३
 
धनु ( २२ नवम्बर – २१ दिसम्बर ) 
 
कार्य क्षेत्र में विजयी होंगे। पिछले कूच समय से प्रतिकूलता का अनुभव करते रहे है लेकिन अब समय अनुकूल होता जाएगा। आर्थिक व्यय अभी भी आपकी लापरवाही की वजह से अधिक रहेंगे। प्रेम सम्बंध में भी कष्ट सम्भव हैं एवं आपको लगेगा की आपको उतनी तवज्जोह नहीं मिल रही है जिसके आप हक़दार हैं। सेहत में अच्छे सुधार रहेंगे एवं इस मामले में आपको अच्छी गाइडेन्स भी प्राप्त होगी। यात्राओं को लेकर बहुत ज़्यादा पोस्सेसिव ना रहे अन्यथा बेवझ कष्ट आपको ही होंगे। परिवार में किसी बच्चे को लेकर मन व्यथित हो सकता है। सप्ताह के अंत में प्रेम एवं सौहार्दय जीवन में पदार्पण करेगा। 
 
शुभ दिन : १०,१२,१५
 
मकर : ( २२ दिसम्बर – २१ जनवरी ) 
 
कार्य क्षेत्र में उन्नति होगी एवं आपकी सूझ बुझ एवं मेहनत को सराहा भी जाएगा। आरट्ठिक उन्नति भी अच्छी होगी। आप जितना प्लान कर आर्थिक निर्णय लेंगे उतना ही अधिक फ़ायदा आपको होगा। सेहत में भी सकरात्मक बदलाव आपके लिए आते दिखाई पड़ रहे हैं। परिवार में ख़ुशियाँ दस्तक दे रही हैं एवं आपको इस मामले में भरपूर सुख प्राप्त होगा। यह सप्ताह यात्राओं के लिए भी शुभ है एवं यात्राओं द्वारा सफलता भी अच्छी प्राप्त होगी। प्रेम सम्बंध में मातृतुल्य व्यक्ति को लेकर मन में बेचैनी रहेगी जिस वजह से लव लाइफ़ में प्रतिकूल असर रहेगा। सप्ताह अंत में सुखद स्तिथियाँ रहेंगी। 
शुभ दिन : १०,११,१३,१४,१५ 
 
कुंभ ( २२ जनवरी – १८ फरवरी ) 
 
परिवार में एक नयी शुरुआत आपके जीवन को सुख समृद्धि से भर देगी। संतान सम्बंधित  सुखद एहसास रहेंगे। सेहत में भी अच्छे सुधार आपको दिखाई देंगे। आप जितना अधिक समय बच्चों के साथ व्यतीत करेंगे उतना अधिक सुकून भी प्राप्त करेंगे। इस सप्ताह की गयी यात्राओं द्वारा काफ़ी शुभ स्तिथियाँ बनती जाएँगी । आर्थिक व्यय अधिक रह सकते हैं। कार्य क्षेत्र में भी किसी समाचार को प्राप्त कर मन में बेचैनी महसूस कर सकते हैं। लव लाइफ़ में भी आपकी तरफ़ से की गयी कोशिश आपके लिए शुभ स्तिथियाँ बनाएँगी। सप्ताह के अंत में कोई सकरतमक समचार प्राप्त होगा। 
 
शुभ दिन :   १२,१३,१४,१५
 
मीन ( १९ फरवरी – २१ मार्च )
 
आर्थिक मामलों में कोई दो निवेश आपके लिए शुभ परिणाम सामने लेकर आएँगे। हालाँकि सप्ताह की शुरुआत में हो सकता है की आप इन्हें लेकर थोड़ा सा सशंकित रहेंगे लेकिन अगर निवेश करेंगे तो आपके लिए अच्छे परिणाम सामने आएँगे। कार्य क्षेत्र में भी कुछ ठोस निर्णय लेने की क्षमता रखें तभी उन्नति होगी। सेहत में अच्छे बदलाव इस सप्ताह से आपको नज़र आएँगे। परिवार में ख़ुशियाँ दस्तक दे रही हैं एवं आप को इस सम्बंध में अपने परिवार के साथ सुकून भरा समय प्राप्त करने में कई अवसर प्राप्त होंगे। यात्राओं द्वारा शुभ परिणाम सामने आएँगे। हालाँकि सप्ताह के अंत में अचानक से थोड़ी प्रतिकूल सतिथियोंक सामना करना पड़ सकता है। 
 
शुभ दिन : ९,११,१२,१३,१४
आचार्य नंदिता पान्डे nandita.pandey@gmail.com Mirror ( आचार्य नंदिता की गिनती देश के जाने-माने टैरो कार्ड रीडर में होती है, मूल रूप से उत्तराखंड की आचार्य नंदिता टैरो की सटीक रीडिंग के लिए जानी जाती हैं। अब वो हर सप्ताह आपको बताएंगी आपका भविष्य पूरे सप्ताह के लिए, हमसे जुड़ने के लिए CLICK करें। ) (FOR LATEST NEWS UPDATE CLICK) ( दूसरे ज्वलंत विषयों पर आर्टिकल पढ़ने के लिए CLICK करें। )
Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published.