Skip to Content

इस सप्ताह का आपका राशिफल बता रही हैं नंदिता, टैरो कार्ड के जरिये सटीक जानकारी

इस सप्ताह का आपका राशिफल बता रही हैं नंदिता, टैरो कार्ड के जरिये सटीक जानकारी

Be First!
by September 20, 2020 All, Culture
अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News
साप्ताहिक टैरो भविष्य फल 
(  १९ सितम्बर  – २५ सितम्बर २०२० ) 
नन्दिता पाण्डेय 
ऐस्ट्रोटैरोलोजर , आध्यात्मिक गुरु, लाइफ़ कोच 
 
मेष ( २२ मार्च – २१ अप्रैल )  
 
कार्य क्षेत्र में किसी ऐसे व्यक्ति की आपको मदद मिल सकती है जिनका समाज में एक रौबिला रुतबा हो एवं तुरंत निर्णय लेने की क्षमता रखते हों। प्रोजेक्ट समय पर पूर्ण होंगे एवं सफलता भी प्राप्त होगी। आर्थिक मामलों में कोई नया निवेश इस सप्ताह अत्यंत फ़ायदेमंद साबित हो सकता है। सेहत में भी अच्छे सुधार इस सप्ताह से दिखाई दे रहे हैं। इस सप्ताह की गयी यात्राओं द्वारा सफलता हासिल होगी एवं इस मामले में काफ़ी बिज़ी  भी रहेंगे। प्रेम सम्बंध में भी कोई ख़ुश ख़बरी आपको सप्ताह की शुरुआत में ही प्राप्त हो सकती है। सप्ताह का अंत सुखद रहेगा। 
 
शुभ दिन :      १९,२०,२१,२४
 
वृषभ ( २२ अप्रैल – २१ मई ) :
 
कार्य क्षेत्र में उन्नति होगी एवं इस मामले में आप अपने प्रोजेक्ट की सफलता को लेकर पार्टी मूड में भी रह सकते हैं। प्रेम सम्बंध में इस समय आपको काफ़ी बदलाव नज़र आएँगे एवं एक नयी सोच के साथ आप अपनी लव लाइफ़ को सम्भालेंगे। सेहत में एक बैलेन्स बना कर रखने से सेहत में भी सुधार आएगा। परिवार में ख़ुशियाँ दस्तक दे रहीं हैं एवं किसी ऐसी महिला का सपोर्ट आपको प्राप्त हो सकता है जिनकी रौबिली शख़्सियत है। यात्राओं में उतार चड़ाव रहेंगे एवं इस सप्ताह उन्हें टाल देने में ही  भलाई है। आर्थिक व्यय रहेंगे एवं विशेषकर महिला वर्ग पर अधिक व्यय हो सकते हैं। सप्ताह के अंत में कोई अचानक से आगे बड़ कर आपकी सहायता कर सकता है। 
 
शुभ दिन :   २०,२२,२३,२५
 
मिथुन ( २२ मई – २१ जून ) :
 
कार्य क्षेत्र में उन्नति होगी एवं रचनात्मक कार्यों द्वारा विशेष सफलता हासिल होगी। आप अपने प्रोजेक्ट की उन्नति को लेकर सुकून महसूस करेंगे। प्रेम सम्बंध रोमांटिक रहेंगे, हालाँकि सप्ताह की शुरुआत में किसी महत्वपूर्ण निर्णय को लेकर मन थोड़ा सा सशंकित रहेगा लेकिन जब स्तिथियाँ अनुकूल होती जाएगी तो आप आंतरिक शांति महसूस करेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से भी यह सप्ताह वृद्धिकारक सप्ताह है एवं धन आगमन के संयोग बना रहा है। परिवार में जश्न का माहौल रहेगा एवं आपके परिवार के सदस्य आपके सपोर्ट में रहेंगे। इस सप्ताह यात्राओं को टाल देना चाहिए अन्यथा व्यर्थ के नुक़सान हो सकते हैं। सेहत की तरफ़ भी आपको ध्यान देने की आवश्यकता है। सप्ताह के अंत में स्तिथियाँ शनै शनै सुधरेंगी। 
शुभ दिन : १९,२०,२१,२३
 
कर्क ( २२ जून – २१ जुलाई ) :
 
इस सप्ताह आपको अपने परिवार का ख़ूब सपोर्ट प्राप्त होगा एवं आपके परिवार के सदस्य आपको ख़ूब तवज्जोह भी देंगे। यात्राओं द्वारा भी विशेष सफलता हासिल करेंगे एवं सुखद अनुभव रहेंगे। हो सकता है की यात्राओं को करते समय नए सम्बंध बने जो भविष्य में आपको काफ़ी सपोर्ट करें। लव लाइफ़ भी रोमांटिक रहेंगी एवं मन में सुकून रहेगा। कार्य क्षेत्र में हालाँकि इस समय तकलीफ़देह समय है एवं प्रोजेक्ट कुछ क़ानूनी पचड़ों में भी पड़ सकते हैं। धन व्यय के भी योग बन रहे हैं। इस सप्ताह आपको अपनी सेहत पर ख़ास ध्यान देने की आवश्यकता है अन्यथा काफ़ी कष्ट सहने पड़ सकते हैं। सप्ताह के अंत में हालाँकि स्तिथियाँ आपके अनुकूल होती जाएँगी एवं जीवन में एक नए पड़ाव की तरफ़ आगे बड़ेंगे। 
 
शुभ दिन : १९,२३,२४,२५
 
सिंह ( २२ जुलाई – २१ अगस्त ) 
 
कार्य क्षेत्र में धीरे धीरे उन्नति होती जाएगी एवं समय अनुकूल रहेगा। आर्थिक मामलों में भी सुधार आएँगे लेकिन इस सप्ताह हल्के फुल्के सुधार रहेंगे। परिवार में जश्न का माहौल रहेगा एवं कोई ख़ुश ख़बरी आप इस मामले में प्राप्त कर सकते हैं। यात्राओं द्वारा भी विशेष सफलता हासिल करेंगे एवं उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। प्रेम सम्बंध सुखद अनुभव लेकर आएँगे एवं आप अपने जीवन साथी के सानिध्य में शांत –  एकांत समय व्यतीत करने का मन बनाएँगे। किसी धार्मिक समारोह में भी इस समय शामिल हो सकते हैं। यात्राओं द्वारा सफलता हासिल होगी। सेहत की तरफ़ ध्यान देने की आवश्यकता है, मन में किसी कारनवश असुरक्षा की भावना रहेगी एवं बेचैनी महसूस करेंगे। सप्ताह के अंत में स्तिथियाँ शनै शनै अनुकूल होती जाएँगी। 
 
शुभ दिन : १९,२३,२४
 
कन्या : ( २२ अगस्त – २१ सितम्बर ) :
 
कार्य क्षेत्र में उन्नति होगी एवं सप्ताह की शुरुआत में ही किसी सकारात्मक समाचार की प्राप्ति होगी। इस सप्ताह आपका परिवार आपके जीवन के सुख दुःख में साथ खड़ा रहेगा एवं आपको सपोर्ट करेगा। आप उनके सानिध्य में सुकून भी महसूस करेंगे। यात्राओं द्वारा कोई ख़ास सफलता हासिल नहीं होगी एवं इन्हें इस समय टाल देने में ही  आपकी भलाई है। अगर आपने अपने निवेशों की तरफ़ ध्यान नहीं दिया तो इस सप्ताह, आर्थिक व्यय भी अधिक हो सकते हैं। प्रेम सम्बंध में कुछ बेचैनी बड़ सकती है एवं किसी महिला की वजह से भी मानसिक कष्ट बड़ेगा। इस सप्ताह व्यय भी अधिक रहेंगे। अधिक भावुक रहने से आपकी सेहत में प्रतिकूल प्रभाव भी पड़ सकता है एवं आपको इस तरफ़ ध्यान देने की आवश्यकता है। सप्ताह के अंत में किसी साझेदारी द्वारा आपके लिए अनुकूल समय आता जाएगा लेकिन मन में एक ख़लिश फिर भी बाक़ी रहेगी। 
 
शुभ दिन :  २०,२३
 
तुला ( २२ सितम्बर – २१ अक्टूबर ) 
 
कार्य क्षेत्र में उन्नति होगी एवं समय अनुकूल होता जाएगा। कार्य क्षेत्र में किसी ऐसे व्यक्ति का सपोर्ट भी आपको प्रपठोग जो तुरंत निर्णय लेने की क्षमता रखते हों। आर्थिक उन्नति के भी संयोग बन रहे हैं लेकिन धन वृद्धि तब ज़्यादा रहेगी जब आप थोड़ा स आदान पुण्य में भी अपना मन लगाएँगे। प्रेम सम्बंध रोमांटिक रहेंगे एवं कोई महिला इस मामले में आपकी मदद भी कर सकती हैं। परिवार में युवा वर्ग जोश में रहेंगे एवं आपसी प्रेम में वृद्धि होगी। यात्राओं में उतार चड़ाव की स्तिथियाँ बनी रहेंगी एवं लापरवाही कष्टकारी हो सकती है। इस सप्ताह यात्राओं को टाल देने में ही  आपकी भलाई है। सेहत की तरफ़ ख़ास ध्यान देने की आवश्यकता है अन्यथा कष्ट में रहेंगे। सप्ताह के अंत में समय कुछ तकलीफ़देह हो सकता है। 
 
शुभ दिन :  १९,२०,२३
 
वृश्चिक ( २२ अक्टूबर – २१ नवम्बर ) 
 
कार्य क्षेत्र में उन्नति होगी एवं कोई दो प्रोजेक्ट आपके लिए सुखद परिणाम सामने लेकर आ सकते हैं। आर्थिक धन वृद्धि के भी शुभ संयोग बन रहे हैं एवं इस मामले में आपको किसी ऐसे व्यक्ति की मदद प्राप्त हो सकती है जिन्होंने मेहनत कर ये मुक़ाम हासिल किया हो। प्रेम सम्बंध में महिला वर्ग से कष्ट उत्पन्न हो सकता है एवं अहं के टकराव भी बड़ सकते हैं। इस सप्ताह की गयी यात्राओं द्वारा विशेष सफलता हासिल करेंगे एवं सुखद अनुभव भी रहेंगे। कोई पितृतुल्य व्यक्ति आपकी यात्राओं में आपकी मदद कर सकते हैं। परिवार में किसी संतान को लेकर मन दुखी रहेगा। सेहत की तरफ़ भी इस सप्ताह ध्यान देने की आवश्यकता है, पेट से संबंधित बीमारी बड़ सकती हैं। सप्ताह के अंत में सुखद अनुभव रहेंगे एवं अपने परेशानियों से बाहर निकल पाएँगे।  
 
शुभ दिन :  २०,२१,२४,२५
 
धनु ( २२ नवम्बर – २१ दिसम्बर ) 
 
कार्य क्षेत्र में उन्नति होगी एवं कोई नया कार्य आपके अनुरूप परिणाम लेकर आएगा। सेहत में भी इस समय अच्छे सुधार दिखाई देंगे एवं किसी महिला डॉक्टर की सलाह आपके लिए विशहस फलदायी रहेगी। प्रेम सम्बंध में सुकून तो रहेगा लेकिन आपकी अपेक्षाओं से कमतर रहेगा। आर्थिक व्यय के संयोग इस समय बन रहे हैं एवं इस तरफ़ ध्यान देने की आवश्यकता है। इस सप्ताह यात्राओं को टाल देने में ही भलाई है, अन्यथा बेवजह के कष्ट रहेंगे। सप्ताह के अंत में अपनी बात पर अडिग रहें तभी भविष्य में सुकून प्राप्त होगा। 
 
शुभ दिन : २०,२२
 
मकर : ( २२ दिसम्बर – २१ जनवरी ) 
 
कार्य क्षेत्र में किसी भी निर्णय पर पहुँचने के लिए अपने पर भरोसा कर एवं उन पर अमल करने की क्षमता रखें तभी उन्नति होगी। प्रेम सम्बंध रोमांटिक रहेंगे एवं आप अपने जीवन साथी के साथ पार्टी मूड में भी रह सकते हैं। परिवार के सानिध्य में काफ़ी सुकून प्राप्त करेंगे। यात्राओं द्वारा भी सुखद एहसास तो रहेगा लेकिन फिर भी एक ख़लिश सी बाक़ी रहेगी। सेहत में भी धीरे धीरे सकारात्मक बदलाव नज़र आएँगे। इस सप्ताह आर्थिक दृष्टिकोण से समय कठिन हैं एवं विभिन्न परिस्थितियाँ आप पर हावी होने की कोशिश करेंगी एवं धन व्यय का कारण भी बन सकती हैं। सप्ताह के अंत में एक नयी शुरुआत आपके जीवन में ख़ुशियाँ लेकर आ सकती हैं। 
शुभ दिन : १९,२३,२५
 
कुंभ ( २२ जनवरी – १८ फरवरी ) 
 
कार्य क्षेत्र में उन्नति होगी एवं इस सप्ताह आप अपने भविष्य के लिए प्लानिंग मूड में रहेंगे एवं कुछ ठोस निर्णय भी इस मामले में ले सकते हैं। आर्थिक दृष्टिकोण से समय अनुकूल है एवं धन आगमन के सुंदर संयोग बन रहे हैं। इस सप्ताह आपकी सेहत में भी अच्छे सुधार नज़र आएँगे। मन में सुकून रहेगा एवं जीवन में सुखद एहसास रहेंगे। यात्राओं द्वारा भी विशेष सफलता के संयोग बन रहे हैं एवं सुखद अनुभव रहेंगे। इस सप्ताह आप बहुत सारे कामों में बिज़ी  रहेंगे एवं परिवार में सुकून प्राप्त करने के लिए उस तरफ़ थोड़ा सा ध्यान देने की आवश्यकता है। प्रेम सम्बंध में बेचैनी बड़ेगी एवं आपसी मतभेद या टकराव की स्तिथियाँ भी बड़ सकती हैं। सप्ताह के अंत में कुछ कष्ट सम्भव हैं।  
 
शुभ दिन :  २०,२१,२२,२४
 
मीन ( १९ फरवरी – २१ मार्च )
 
आर्थिक दृष्टिकोण से यह सप्ताह उत्तम है एवं धन वृद्धि के संयोग बना रहा है। कार्य क्षेत्र में हालाँकि आप थोड़ा सा कष्टकारी माहौल में रहेंगे एवं कोई साझेदारी का काम परेशान भी कर सकता है। परिवार के सानिध्य में सुखद समय व्यतीत होगा, एवं परिवार के युवा जन आपके लिए सकारात्मक समाचार लेकर आ सकते हैं। इस सप्ताह आप अपनी यात्राओं में काफ़ी बदलाव लेकर आ सकते हैं एवं इन बदलाव के द्वारा जीवन में शनै शनै प्रगति भी होगी। इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ़ में भी कुछ सकारात्मक बदलाव महसूस करेंगे भले ही  वह शनै शनै क्यूँ ना आ रहे हों। सेहत की तरफ़ ध्यान देने की आवश्यकता है, इस सप्ताह तनाव या गैस की प्रॉब्लम बड़ सकती हैं एवं माँस पेशियों में दर्द भी बड़ सकता है।  
 
शुभ दिन : २१,२३,२४
आचार्य नंदिता पान्डे nandita.pandey@gmail.com ( आचार्य नंदिता की गिनती देश के जाने-माने टैरो कार्ड रीडर में होती है, मूल रूप से उत्तराखंड की आचार्य नंदिता टैरो की सटीक रीडिंग के लिए जानी जाती हैं। अब वो हर सप्ताह आपको बताएंगी आपका भविष्य, उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)
Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Loading...
Loading...