Skip to Content

इस सप्ताह का आपका राशिफल बता रही हैं नंदिता, टैरो कार्ड के जरिये सटीक जानकारी

इस सप्ताह का आपका राशिफल बता रही हैं नंदिता, टैरो कार्ड के जरिये सटीक जानकारी

Be First!
by July 6, 2020 All, Culture
अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें….Mirror Uttarakhand News
साप्ताहिक टैरो भविष्य फल 
 ( ५ जुलाई    –  ११ जुलाई   २०२० ) 
नन्दिता पाण्डेय 
ऐस्ट्रोटैरोलोजर , आध्यात्मिक गुरु, लाइफ़ कोच 
 
मेष ( २२ मार्च – २१ अप्रैल )  
 
कार्य क्षेत्र में उन्नति होगी एवं युवा वर्ग की सहायता से स्तिथियाँ सुदृढ़ होती जाएँगी। आर्थिक मामलों में धन वृद्धि के शुभ संयोग बन रहे हैं एवं इस मामले में आपको किसी ऐसी महिला की सहायता प्राप्त हो सकती है जिन्होंने मेहनत कर एक मुक़ाम हासिल किया हो। प्रेम सम्बंध सुदृढ़ होते जाएँगे एवं आप अपने साथी के साथ कहीं घूमने फिरने का मन बना सकते हैं। सेहत में भी अच्छे परिणाम सामने आएँगे। परिवार में की गयी एक नयी शुरुआत आपके जीवन में ख़ुशियाँ लेकर आ सकती हैं। इस सप्ताह यात्राओं को टाल देने में ही  भलाई है। सप्ताह के अंत में जीवन में उतार चड़ाव का सामना करना पड़ सकता है। 
 
शुभ दिन :      ५,६,७,९
 
वृषभ ( २२ अप्रैल – २१ मई ) :
 
यह सप्ताह यात्राओं द्वारा सफलता तो दिलवाएगा लेकिन इस समय यात्राओं को सोच समझ कर करेंगे तो ही बेहतर होगा। सेहत में अच्छे सुधार इस समय आ सकते हैं। हो सकता है इस मामले में किसी डॉक्टर की सलाह आपके लिए काफ़ी कारगर सिद्ध होगी। आर्थिक मामलों में इस समय कठिन परिस्थितियाँ रहेंगी। कार्य क्षेत्र में चिन्ताएँ अधिक रहेंगी एवं समय तनावग्रस्त हो सकता है। प्रेम सम्बंध में सुकून तभी आएगा जब आप अपनी तरफ़ से लगातार प्रयास करते रहन एवं अपने मन की बात को खुल कर सामने रख सकें। परिवार में इस समय किसी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। 
 
शुभ दिन :   ८,१०,११
 
मिथुन ( २२ मई – २१ जून ) :
 
कार्य क्षेत्र में उन्नति होगी एवं कोई आगे बड़ कर इस मामले में आपकी मदद भी कर सकते हैं। आर्थिक स्तिथियाँ सुदृढ़ होती जाएगी। आप जितना अधिक सोच समझ कर निवेश करेंगे उतना अधिक धन वृद्धि के संयोग बनेंगे। परिवार में सुखद अनुभव रहेंगे एवं कोई पितृतुल्य व्यक्ति आगे बड़ कर आपकी मदद कर सकते हैं। यात्राओं द्वारा भी विशेष फल प्राप्त करेंगे एवं सफलता मिलेगी। प्रेम सम्बंध में सुकून आएगा एवं समय रोमांटिक बीतेगा। सेहत की तरफ़ थोड़ा सा जागरूक होने की आवश्यकता है। समय अनुकूल है एवं सप्ताह के अंत में भी जीवन में सुख चैन बरक़रार रहेगा। 
शुभ दिन : ५,७,९,१०,११
 
कर्क ( २२ जून – २१ जुलाई ) :
 
आर्थिक स्तिथियाँ सुदृढ़ होती जाएँगी एवं निवेशों द्वारा अच्छी सफलता हासिल करेंगे। इस मामले में कोई बुज़ुर्ग आपकी मदद भी कर सकते हैं। कार्य क्षेत्र में हालाँकि तनाव बड़ सकते हैं एवं चिंताओं की वजह से नींद भी ठीक से नहीं आएगी। सेहत की तरफ़ भी ध्यान देने की आवश्यकता है। परिवार में सुख चैन प्राप्त करने के लिए आपको अपनी तरफ़ से लगातार प्रयासरत रहना चाहिए। यात्राओं को इस समय टाल देंगे तो बेहतर होगा अन्यथा बेवजह के कष्ट उत्पन्न हो सकते हैं। सप्ताह के अंत में किसी युवा की वजह से मानसिक कष्ट बड़ सकते हैं। 
 
शुभ दिन : ७,८
 
सिंह ( २२ जुलाई – २१ अगस्त ) 
 
यह सप्ताह यात्राओं द्वारा विशेष सफलता प्राप्त करने का सप्ताह है। आप अपने प्रियजनों  के साथ कहीं यात्रा करने का मन बना सकते हैं। सेहत में भी अच्छे सुधार इस सप्ताह दिखाई देंगे, एवं आप जितना अधिक रिलैक्स  रहेंगे उतना अधिक तंदूरस्ती भी महसूस करेंगे। परिवार में वैसे तो सब ठीक चल रहा है लेकिन फिर भी किसी बात को लेकर मन चिंताओं सेघिर रहता है। इस सप्ताह आपकी लपवराहि एवं  आलस की वजह से इस सप्ताह धन हानि के योग भी बन सकते हैं। कार्य क्षेत्र में व्याकुलता बड़ेगी एवं किसी के साथ साझेदारी में  काम करने में कष्ट उत्पन्न होंगे। किसी भी प्रकार का बाहरी हस्तक्षेप आपकी लव लाइफ़ में तकलीफेन लेकर आ सकता है। सप्ताह के अंत में हालाँकि स्तिथियाँ मधुर होती जाएँगी एवं आप अपने प्रयासों द्वारा अनुकूल परिणाम लेकर आएँगे। 
 
शुभ दिन : ८,१०,११
 
कन्या : ( २२ अगस्त – २१ सितम्बर ) :
 
आर्थिक धन वृद्धि के शुभ संयोग बनेंगे। आप जितना अधिक संयम एवं व्यवहार कुशल होकर अपने निवेशों को सम्भालेंगे, उतना अधिक फ़ायदा भी प्राप्त करेंगे। कार्य क्षेत्र में कोई नया प्रोजेक्ट इस समय परेशान कर सकता है। सेहत में भी कुछ ना कुछ कष्ट सम्भव है एवं परेशानी बड़ सकती है। प्रेम सम्बंध में आपके साथी इस समय आपका अटेन्शन चाहेंगे। परिवार से समबंधित कोई भी टेक्स्ट मेसेज भेजते समय ध्यान पूर्वक पड़ कर भेजें अन्यथा ग़लतफ़हमी पैदा हो सकती है। यात्राओं के लिए भी यह समय अनुकूल नहीं है एवं इन्हें टाल देने में ही  भलाई है। सप्ताह के अंत में स्तिथियाँ शनै शनै बेहतर होती जाएँगी। 
 
शुभ दिन :  ७
 
तुला ( २२ सितम्बर – २१ अक्टूबर ) 
 
कार्य क्षेत्र में उन्नति होगी एवं आपके प्रोजेक्ट समय पर पूर्ण होते जाएँगे। आप जितना अधिक फ़ोकस के साथ काम करेंगे, उतना अधिक शुभ परिणाम भी सामने आएगा। आर्थिक धन वृद्धि के शुभ संयोग बन रहे हैं। आर्थिक मामलों में किसी ऐसे व्यक्ति की आपको मदद प्राप्त हो सकती है जिन्होंने मेहनत कर एक मुक़ाम हासिल किया हो। सेहत में भी अच्छे बदलाव इस समय नज़र आएँगे। किसी नए स्थान पर यात्राओं को करने का प्लान इस समय सफलता लेकर आएगा। परिवार में ख़ुशियाँ दस्तक तो देंगी लेकिन इस समय आपकी अपेक्षाओं से कमतर ही रहेंगी। प्रेम सम्बंध में तनाव बड़ेगा। सप्ताह के अंत में भी आप एक व्यापक दृष्टिकोण के साथ आगे बड़ेंगे तो अधिक सुखी रहेंगे। 
 
शुभ दिन :  ६,७,८,१०
 
वृश्चिक ( २२ अक्टूबर – २१ नवम्बर ) 
 
परिवार में जश्न का माहौल रहेगा एवं जीवन में सुख चैन प्राप्त करेंगे। आप अपने परिवार के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे। हो सकता है की परिवार में एक नयी शुरुआत हो या किसी नए मेहमान के आगमन का समाचार प्राप्त हो। यात्राओं द्वारा भी आपके लिए अच्छे परिणाम सामने आएँगे। सेहत में हल्के फुल्के सुधार इस समय दिखाई दे सकते हैं। कार्य क्षेत्र में सूझ बुझ से काम करने का समय है तभी उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। आर्थिक मामलों में कोई आपको धोखा दे सकता है एवं व्यय अधिक रहेंगे। प्रेम सम्बंध में सुकून रहेगा एवं समय रोमांटिक बीतेगा। सप्ताह अंत में अपनों के लिए आप काफ़ी पोस्सेसिव हो सकते हैं। 
 
शुभ दिन :  ५,९,१०
 
धनु ( २२ नवम्बर – २१ दिसम्बर ) 
 
इस सप्ताह आप अपने परिवार के साथ सुकून भरा समय व्यतीत करेंगे एवं जीवन में सुख चैन प्राप्त होगा। आपके परिवार में कोई आगे बड़ कर आपकी इस समय मदद भी कर सकता है। सेहत में भी अच्छे सुधार इस सप्ताह रहेंगे। बच्चों के सानिध्य में समय व्यतीत करने से सेहत में काफ़ी सुधार आएँगे। कार्य क्षेत्र में उन्नति होगी लेकिन आपकी अपेक्षाओं से कमतर ही रहेगी। आर्थिक मामलों में थोड़ा सा बेचैनी बड़ सकती है। प्रेम सम्बंध में सुकून रहेगा एवं अपनी लव लाइफ़ को सुदृढ़ करने के कई अवसर भी सामने आएँगे। सप्ताह के अंत में किसी बात को लेकर मन चिंतित रहेगा। 
 
शुभ दिन : ५,६,८,९
 
मकर : ( २२ दिसम्बर – २१ जनवरी ) 
 
परिवार में एक नया दौर शुरू हो रहा है एवं इसको लेकर आपके मन में शुरुआत में थोड़ी दुविधा बन सकती है, लेकिन घबराएँ नहीं, अगर आगे बड़ेंगे तो जीवन में सुख चैन प्राप्त होगा। सेहत में भी अच्छे सुधार तभी दिखेंगे जब आप अपनी सेहत को लेकर कुछ ठोस निर्णय लेंगे। कार्य क्षेत्र में मेहनत अधिक करनी पड़ेगी तभी उन्नति होगी। प्रेम सम्बंध में बात चीत द्वारा स्तिथियों को सुधारें। यात्राओं के लिए समय उपयुक्त नहीं है एवं इन्हें टाल देने में ही  आपकी भलाई है। सप्ताह के अंत में शनै शनै स्तिथियाँ सुधरेंगी। 
शुभ दिन : ९
 
कुंभ ( २२ जनवरी – १८ फरवरी ) 
 
परिवार मे समय सुकून भरा रहेगा एवं इस मामले में कोई ख़ुश ख़बरी भी प्राप्त हो सकती है। यात्राओं के लिए वैसे तो समय अनुकूल है लेकिन तभी जब आप एक बैलेन्स बना कर यात्राओं पर अमल करें। सेहत में कष्ट उत्पन्न हो सकते हैं एवं इस समय माँस-पेशियों में तकलीफ़ बड़ सकती है। आपको अपने आर्थिक मामलों को ध्यान पूर्वक सम्भालना चाहिए अन्यथा  किसी प्रॉपर्टी में या फिर अचानक से धन हानि हो सकती है। कार्य क्षेत्र में वैसे तो स्तिथियाँ ठीक है लेकिन किसी बात को लेकर गलतफहमियाँ बड़ सकती हैं। प्रेम सम्बंध रोमांटिक रहेगा, हालाँकि इस मामले में आप अभी और सुकून की इच्छा रखते हैं। सप्ताह के अंत में सुख समृद्धि के विशेष सुंदर संयोग बन रहे हैं एवं आपको आपके कष्टों से मुक्ति भी मिल सकती है। 
 
शुभ दिन :   ५,९,१०,११
 
मीन ( १९ फरवरी – २१ मार्च )
 
कार्य क्षेत्र में आप जितना अधिक सोच समझ कर अपने प्रोजेक्ट के लिए निर्णय लेंगे उतना अधिक फ़ायदा भी आपको प्राप्त होगा, समय अनुकूल है एवं उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। प्रेम सम्बंध रोमांटिक रहेंगे एवं आप अपने साथी एवं प्रियजनों के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे। आर्थिक धन वृद्धि के शुभ संयोग इस सप्ताह आपके लिए बन रहे हैं। सेहत में भी कोई नयी हेल्थ ऐक्टिविटी आपके लिए अच्छे परिणाम सामने लेकर आएगी। यात्राओं द्वारा भी सफलता हासिल होगी। परिवार में हालाँकि किसी युवा को लेकर मन चिंतित रहेगा। सप्ताह के अंत में महिला वर्ग की मदद से आप जीवन में सुख चैन प्राप्त कर सकते हैं। 
 
शुभ दिन : ५,६,७,११

साप्ताहिक टैरो भविष्य फल 

( २८ जून   –  ४ जुलाई   २०२० ) 

नन्दिता पाण्डेय 
ऐस्ट्रोटैरोलोजर , आध्यात्मिक गुरु, लाइफ़ कोच 
 
मेष ( २२ मार्च – २१ अप्रैल )  
 
आर्थिक मामलों में यह समय शुभ है एवं आपके निवेश आपके लिए फ़ायदेमंद साबित होंगे। कार्य क्षेत्र में कुछ अड़चने आ सकती हैं। कोई नया प्रोजेक्ट इस समय शुरुआती झटके दे सकता है। प्रेम सम्बंध में समय रोमांटिक रहेगा एवं इसमें काफ़ी बदलाव भी नज़र आएँगे। इस सप्ताह की गयी यात्राओं द्वारा  सफलता प्राप्त होगी एवं मधुर स्मृतियाँ लेकर आएँगी। परिवार में हालाँकि, थोड़ा सा तटस्थ होकर अपनी राय देने का समय है। कोशिश करें की आप अपनी मन की बात खुल कर अपने परिवार के सामने रख सकें। सेहत में हल्के फुल्के सकरात्मक बदलाव रहेंगे। सप्ताह के अंत में कोई सकरात्मक समाचार प्राप्त हो सकता है। 
 
शुभ दिन :      २८,३०,३,४
 
वृषभ ( २२ अप्रैल – २१ मई ) :
 
इस सप्ताह आपके लिए धन वृद्धि के शुभ संयोग बन रहे हैं। कोर्ट कचहरी के मसले भी आपके अनुरूप बदलाव लेकर आएँगे। कार्य क्षेत्र में लापरवाही नहीं बरतेंगे तो बड़ोतरी होगी। प्रेम सम्बंध रोमांटिक रहेंगे एवं थोड़ा सा फ़ोकस इस तरफ़ करेंगे तो अधिक सुकून प्राप्त होगा। परिवार में किसी महिला को लेकर मन चिंतित रह सकता है। यह सप्ताह यात्राओं के लिए भी अनुकूल नहीं है एवं इन्हें टाल देने में ही  आपकी भलाई है। सेहत को लेकर अधिक जागरूक रहना आपके लिए अच्छे परिणाम लेकर आ सकता है। सप्ताह के अंत में ख़ुशियाँ दस्तक दे रहीं हैं। 
 
शुभ दिन :   २८,३०,४
 
मिथुन ( २२ मई – २१ जून ) :
 
इस सप्ताह की गयी यात्राओं द्वारा शुभ संयोग बनेंगे एवं यात्राएँ भी सफल रहेंगी। कार्य क्षेत्र में जी भी मेहनत आप इस समय कर रहे हैं वह आपको भविष्य में शुभ परिणाम देगी। आर्थिक मामलों में थोड़ी सी ढिलाई बरतेंगे लेकिन इस सप्ताह किए गए एफ़र्ट्स के कारण, भविष्य में आर्थिक स्तिथी सुदृढ़ होती जाएगी। प्रेम सम्बंध में किसी समाचार को प्राप्त कर मन दुखी हो सकता है। सेहत में धीरे धीरे सुधार आएगा। परिवार में भी संयम बरत कर सोच समझ कर निर्णय लेंगे तो सुखी रहेंगे। सप्ताह के अंत में एक अंदरूनी बेचैनी मन को अशांत कर सकती है। 
 
शुभ दिन : ३
 
कर्क ( २२ जून – २१ जुलाई ) :
 
कार्य क्षेत्र में सफलता हासिल करेंगे एवं पार्टी मूड में भी रहेंगे। इस सप्ताह आप अपने परिवार के सानिध्य में सुंदर समय व्यतीत करेंगे। हो सकता है की उनसे कोई गिफ़्ट आदि भी प्राप्त हो जाए। यात्राओं द्वारा विशेष सफलता इस सप्ताह आपको मिलते दिखाई दे रही है एवं यात्रायें आपके लिए मधुर स्मृतियों का संकलन भी बन रही हैं। सेहत की तरफ़ ध्यान देने की आवश्यकता है। अचानक से सेहत में प्रतिकूल स्तिथियाँ बन सकती हैं। इस समय व्यय अधिक रहेंगे। थोड़ा स आदान पुण्य करना आपके लिए अच्छा रहेगा। प्रेम सम्बंध में अहं के टकराव बड़ सकते हैं एवं आपको संयम से काम लेना चाहिए। 
 
शुभ दिन : २९,२,३,४
 
सिंह ( २२ जुलाई – २१ अगस्त ) 
 
कार्य क्षेत्र में उन्नति होगी एवं रचनात्मक कार्यों द्वारा विशेष सफलता हासिल करेंगे। कोई पितृतुल्य व्यक्ति आपके प्रोजेक्ट में आपकी मदद करेंगे। प्रेम सम्बंध में प्रेम बड़ेगा एवं अपने भविष्य के लिए कुछ सकरात्मक सोच के साथ आगे बड़ेंगे। आर्थिक स्तिथियाँ सुदृढ़ होती जाएँगी एवं निवेशों द्वारा फ़ायदा प्राप्त होगा। परिवार में एक नयी शुरुआत आपके लिए काफ़ी सुकून लेकर आएगी। सेहत की तरफ़ ध्यान देने की आवश्यकता है, बेवजह के तनाव से सेहत में प्रतिकूल असर पड़ सकता है। इस सप्ताह यटरों को टाल देने में ही  भलाई है। सप्ताह के अंत में किसी युवा को लेकर मन असांत रहेगा। 
 
शुभ दिन : २८,२९,३०,२
 
कन्या : ( २२ अगस्त – २१ सितम्बर ) :
 
कार्य क्षेत्र में उन्नति होगी एवं आप अपने प्रोजेक्ट को लेकर थोड़ा सा संजीदा भी रहेंगे। अपने जून्यर्ज़ के बेहतरी के लिए भी कुछ निर्णय ले सकते हैं। आर्थिक धन वृद्धि के साधारण संयोग बन रहे हैं। अचानक से कहीं से धन आगमन के संदेश मिल सकते हैं भले ही वह थोड़ी सी धन राशि ही क्यूँ ना हो। प्रेम सम्बंध में सुकून एवं शांति प्राप्त करेंगे। सेहत में शुरू की गयी एक नयी हेल्थ ऐक्टिविटी आपके लिए अच्छे परिणाम लेकर आएगी। परिवार में संतान समबंधित ख़ुशियाँ प्राप्त हो सकती हैं। यात्राओं द्वारा भी किसी के सहयोग से सफलता प्राप्त करेंगे। सप्ताह के अंत में ख़ुशियाँ दस्तक देंगी। 
 
शुभ दिन :  २८,२९,१,२,४
 
तुला ( २२ सितम्बर – २१ अक्टूबर ) 
 
कार्य क्षेत्र में उन्नति होगी एवं इस समय आप अपने कार्य शैली में काफ़ी कुछ बदलाव भी लेकर आ सकते हैं। आर्थिक समृद्धि के शुभ संयोग बन रहे हैं एवं इस मामले में आपको किसी महिला की मदद भी मिल सकती है। यात्राओं द्वारा भी अच्छी सफलता हासिल करेंगे। परिवार में छोटी  मोटी  ख़ुशियाँ हासिल होती रहेंगी। प्रेम सम्बंध में लिखित संदेश को अच्छी तरह से पड़ कर भेजें अन्यथा बेवजह ग़लतफ़हमी पैदा हो सकती हैं। सेहत की तरफ़ ध्यान देने की आवश्यकता है। किसी बात को लेकर मन ही मन दुखी रहेंगे जिस वजह से सेहत में प्रतिकूल असर रहेगा। सप्ताह के अंत में ख़ुशियाँ दस्तक दे रहीं हैं। 
 
शुभ दिन :  २९,३०,३,४
 
वृश्चिक ( २२ अक्टूबर – २१ नवम्बर ) 
 
इस सप्ताह आपका परिवार आपके साथ खड़ा रहेगा एवं आपको काफ़ी कॉन्फ़िडेन्स भी देगा। समय अनुकूल है  प्रेम सम्बंध भी सुदृढ़ होते जायंगे। आप में से कुछ एक के लिए विवाह आदि के भी शुभ संयोग बन रहे हैं। आर्थिक स्तिथियाँ भी सुदृढ़ हो रहीं हैं एवं कोई आगे बड़ कर इस मामले में आपकी मदद भी कर सकता है। कार्य क्षेत्र में हालाँकि, साधारण सुधार ही दिखाई दे रहे हैं। सेहत में भी अच्छे बदलाव इस सप्ताह से दिखाई दे रहे हैं। यात्राओं को अवोईड करेंगे तो बेहतर होगा। सप्ताह के अंत में ख़ुशियाँ दस्तक देंगी। 
 
शुभ दिन :  २८,३०,१,२,४
 
धनु ( २२ नवम्बर – २१ दिसम्बर ) 
 
आर्थिक मामलों के लिए यह समय बेहतर है एवं आपके निवेशों द्वारा आपके लिए शुभ परिस्थियाँ बन रही हैं। सेहत में भी अच्छे सुधार इस सप्ताह दिखाई देंगे। यात्राओं द्वारा विशेष सफलता हासिल करेंगे एवं अपने परिवार के साथ कहीं घूमने फिरने का मन भी बना सकते हैं। प्रेम सम्बंध में बाहरी हस्तक्षेप आपके लिए कष्टकारी स्तिथियाँ बना सकता है। कार्य क्षेत्र में उन्नति तो होगी लेकिन आपको फिर भी लगेगा की आपके साथ सही न्याय नहीं हो रहा है। परिवार के सनैध्य में सुखद समय व्यतीत करेंगे। सप्ताह के अंत में कोई सुखद समाचार भी प्राप्त कर सकते हैं। 
 
शुभ दिन : ३०,१,४
 
मकर : ( २२ दिसम्बर – २१ जनवरी ) 
 
कार्य क्षेत्र में इस समय आपके लिए काफ़ी सुकूनभरा समय रहेंगे एवं सफलता आसानी से हासिल करेंगे। आपकी कार्यशैली में भी काफ़ी बदलाव इस सप्ताह से नज़र आने लगेंगे। आर्थिक धन वृद्धि के शुभ संयोग बन रहे हैं एवं कोई पितृतुल्य व्यक्ति आगे बड़ कर आपकी इस मामले में मदद कर सकता है। सेहत में सुधार रहेगा एवं भविष्य में अच्छी तंदूरस्ती प्राप्त करेंगे। परिवार में संतान सम्बंधित  ख़ुशियाँ प्राप्त होंगी। आपका परिवार आपके साथ खड़ा रहेगा एवं आपको उनका सपोर्ट  भी भरपूर मिलेगा। प्रेम सम्बंध रोमांटिक रहेंगे एवं कोई मातृतुल्य महिला इसमें आगे बड़ कर आपकी मदद कर सकती हैं। यात्राओं द्वारा सफलता हासिल होगी एवं यात्राओं को करते समय शॉपिंग आदि में भी ख़ूब मन लगेगा। सप्ताह के अंत में काफ़ी रिलैक्स  महसूस करेंगे।
शुभ दिन : २८,३०,१,,३,४
 
कुंभ ( २२ जनवरी – १८ फरवरी ) 
 
कार्य क्षेत्र में उन्नति होगी एवं इस मामले में काफ़ी सफलता हासिल करेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से भी धन वृद्धि के शुभ संयोग बन रहे हैं। इस मामले में किसी ऐसा व्यक्ति की आपको मदद प्राप्त हो सकती है जिनकी रौबिलि पर्सनालिटी हो। सेहत में भी सुधार लाने के लिए थोड़ा सा अपनी तरफ़ से अधिक प्रयास करने की आवश्यकता है। परिवार में किसी के साथ दूरियाँ बड़ सकती हैं। इस समय यात्राओं को भी टाल देने में ही  भलाई है। प्रेम सम्बंध रोमांटिक रहेंगे। इस मामले में किसी निर्णय को लेकर मन शुरुआत में सशंकित रहेगा लेकिन अगर उस पर अमल करेंगे तो भविष्य में सुखी रहेंगे। सप्ताह के अंत में किसी महिला को लेकर मन दुखी रह सकता है। 
 
शुभ दिन :   २८,२९,३०,
 
मीन ( १९ फरवरी – २१ मार्च )
 
प्रेम सम्बंध में थोड़ा सा प्रैक्टिकल होकर कोई भी निर्णय लेंगे तो सुकून प्राप्त  होगा। कार्य क्षेत्र में असुरक्षा की भावना अधिक रहेगी। धन व्यय भी इस समय अधिक हो सकते हैं। आप अपने परिवार के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे। इस सप्ताह की गयी यटरों द्वारा साधारण सफलता हासिल होगी। सेहत की तरफ़ ध्यान देने की आवश्यकता है, अन्यथा कष्ट बड़ सकते हैं। सप्ताह के अंत में फ़ोकस के साथ आगे बड़ेंगे तो जीवन में सफलता भी हासिल करेंगे एवं सुकून भी प्राप्त होगा। 
 
शुभ दिन : ४
आचार्य नंदिता पान्डे nandita.pandey@gmail.com ( आचार्य नंदिता की गिनती देश के जाने-माने टैरो कार्ड रीडर में होती है, मूल रूप से उत्तराखंड की आचार्य नंदिता टैरो की सटीक रीडिंग के लिए जानी जाती हैं। अब वो हर सप्ताह आपको बताएंगी आपका भविष्य, उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)
Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Loading...
Loading...