Skip to Content

इस सप्ताह का आपका राशिफल बता रही हैं नंदिता, टैरो कार्ड के जरिये सटीक जानकारी

इस सप्ताह का आपका राशिफल बता रही हैं नंदिता, टैरो कार्ड के जरिये सटीक जानकारी

Be First!
by July 14, 2019 All, Culture

साप्ताहिक टैरो भविष्य फल 

(     १४ जुलाई    –  २० जुलाई    २०१९ ) 

नन्दिता पाण्डेय ऐस्ट्रोटैरोलोजर , आध्यात्मिक गुरु, लाइफ़ कोच 

  • मेष ( २२ मार्च – २१ अप्रैल )  
     
    इस सप्ताह आपकी सेहत में ज़बरदस्त सुधार हो सकते हैं।आप भावनात्मक तौर पर जितना ख़ुश रहेंगे, आपकी सेहत भी उतनी ही बेहतर होती जाएगी। यात्राओं के लिए यह शुभ समय है एवं इनके द्वारा आपको सफलता भी अच्छी मिलेगी। परिवार में सुकून प्राप्त करने के लिए आपको अपनी तरफ़ से लगातार प्रयासरत रहना चाहिए तभी सुख शांति प्राप्त होगी। कार्य क्षेत्र में उतार चड़ाव दिखाई दे रहे हैं लेकिन अंत में प्रतिकूल परिस्थितियों में विजय प्राप्त होगी। आर्थिक मामललों में आपको सब कुछ सोच समझ कर ही निर्णय लेना चाहिए, केवल एक ही दृष्टिकोण लेकर आगे बड़ेंगे तो आर्थिक नुक़सान हो सकते हैं। दिल के मामलों में यह समय ठीक नहीं है एवं आंतरिक तौर पर एक बेचैनी बनी रहेगी।  सप्ताह के अंत में हालांकी स्तिथियों में काफ़ी सुधार होगा एवं कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। 
     
    शुभ दिन :     १७,१९,२० 
     
    वृषभ ( २२ अप्रैल – २१ मई ) :
     
    कार्य क्षेत्र में अत्यधिक उन्नति हो सकती है एवं आपकी व्यवहार कुशलता आपके लिए शुभ परिणाम सामने लेकर आएगी। आर्थिक मामलों में भविषयोन्मुखी रहेंगे तो ज़्यादा सुखी रहेंगे। सेहत में भी अच्छे सुधार इस सप्ताह आपको दिखाई देंगे। यात्राओं द्वारा अत्यंत सफल स्तिथियाँ पैदा होंगी एवं जीवन में सुख समृद्धि के मार्ग प्रशस्त होंगे। परिवार में किसी की सेहत को लेकर मन व्याकुल हो सकता है एवं जिस तरह के बदलाव की आप अपेक्षा कर रहे हैं अभी उसमें वक़्त लगेगा। लव लाइफ़ में रोमांस दस्तक दे रहा है एवं कहीं घूमने फिरने का मन बना सकते हैं।  
     
    शुभ दिन :   १४,१५,१७,१९
     
    मिथुन ( २२ मई – २१ जून ) :
     
    कार्य क्षेत्र में बड़ोतरि होगी एवं आप अपने प्रोजेक्ट एवं अपने कलिग आदि के भविष्य के बारे में सोच कर कुछ सकरात्मक निर्णय लेने के पक्ष में रहेंगे। आर्थिक व्यय हालाँकि अधिक हो सकते हैं। सेहत में साधारण सुधार दिखाई दे रहे हैं। यह सप्ताह यात्राओं के लिए शुभ नहीं है एवं इन्हें टाल देने में ही भलाई है। यात्राओं के दौरान बाहरी हस्त क्षेप आपकी लाइफ़ में परेशानी का कारण बन सकते हैं। प्रेम सम्बंध रोमांटिक रहेंगे एवं महिला वर्ग के सप्पोर्ट से प्रेम में प्रगड़ता भी बड़ेगी। इस सप्ताह व्यय अधिक रहेंगे। परिवार में भी साधारण स्तिथियाँ बन रही हैं। सप्ताह के अंत में किसी ऐसे व्यक्ति की मदद आपको प्राप्त हो सकती है जिनकी आर्थिक मामलों में पकड़ अच्छी हो।  
    शुभ दिन :  १४,१५,२० 
     
    कर्क ( २२ जून – २१ जुलाई ) :
     
    आर्थिक मामलों में युवा वर्ग के सप्पोर्ट से आपके लिए शुभ संयोग बनेंगे। क्रीएटिव प्रोजेक्ट से धन वृद्धि के संयोग बनेंगे। कार्य क्षेत्र में अचानक से कोई सुखद समाचार प्राप्त हो सकता है फिर भले ही वह कोई छोटी न्यूज़ ही क्यों ना हो। प्रेम सम्बंध रोमांटिक रहेंगे एवं आप बाहर घूमने फिरने के बारे में सोच सकते  हैं। यात्राओं द्वारा अत्यंत शुभ स्तिथियाँ बनेंगी एवं यात्राएँ सफल रहेंगी। परिवार में कोई भी बदलाव इस समय अनुकूल नहीं रहेगा। हो सकता है की आपका कोई आपकी परिधि से बाहर जाने का मन बनाए। सप्ताह अंत आपको काफ़ी बिज़ी  रखने वाला है। 
     
    शुभ दिन : १६,१९,२०
     
    सिंह ( २२ जुलाई – २१ अगस्त ) 
     
    कार्य क्षेत्र में कुछ नया सीख कर उसे अपने प्रोजेक्ट पर अमल करेंगे तो ज़्यादा तराक्की करेंगे। आपकी इंटूइशन भी आपको सही राह दिखाएगी एवं जीवन में उन्नति करवाएगी। आर्थिक सुख समृद्धि के शुभ संयोग भी बन रहे हैं। यात्राओं द्वारा सकरात्मक समाचार प्राप्त होगा एवं आप किसी नए स्थान पर यात्रा करने का मन भी बना सकते हैं। परिवार में अचानक से कुछ अनबन या मन मुटाव बड़ सकता है। लव लाइफ़ रोमांटिक रहेगी एवं इस मामले में आप सुखी रहेंगे। किसी प्रॉपर्टी या फिर स्थान विशेष को लेकर भी मन में शंकाएँ अधिक रहेंगी। सप्ताह के अंत में पुरानी यादें ताज़ा होंगी। लीगल मामले इस समय आपके अनुकूल परिणाम देंगे। 
     
    शुभ दिन : १४,१५,१६,२० 
     
    कन्या : ( २२ अगस्त – २१ सितम्बर ) :
     
    आर्थिक वृद्धि के शुभ संयोग इस सप्ताह आपके लिए बनते जाएँगे। इस सम्बंध में किसी ऐसे व्यक्ति की आपको मदद मिल सकती है जिनका समाज में एक रुआब है। सेहत में भी अच्छे सुधार रहेंगे एवं महिला वर्ग की राय लेकर हेल्थ ऐक्टिविटी पर ध्यान देंगे तो ज़्यादा सफल रहेंगे। परिवार में ख़ुशियाँ दस्तक दे रही हैं एवं अपनी फ़ैमिली के साथ कहीं घूमने फिरने का मन भी बना सकते हैं। यात्राओं द्वारा इस सप्ताह आपके लिए विशेष शुभ संयोग बन रहे हैं। कार्य क्षेत्र में कष्ट सम्भव है एवं जिद्द में आकर अपनी बात पर अड़े रहने से, कष्ट आपको ही होने वाले हैं। प्रेम सम्बंध में रोमांस की वापसी हो रही है एवं जीवन में सुकून रहेगा। सप्ताह के अंत में कोई ख़ुश ख़बरी आपको प्राप्त हो सकती है। 
     
    शुभ दिन :  १४,१६,१७,१९,२०
     
    तुला ( २२ सितम्बर – २१ अक्टूबर ) 
     
    नए निवेश द्वारा आपको इस सप्ताह विशेषकर फ़ायदे होंगे। सुख समृद्धि के अच्छे संयोग बन रहे हैं। कार्य क्षेत्र में किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर शुरुआत में मन में थोड़ी सी शंकाएँ बड़ सकती हैं लेकिन अगर आगे बड़ कर उस पर अमल करेंगे तो सुखी रहेंगे एवं सफलता आपके क़दम चूमेंगी। यात्राओं द्वारा इस समय कोई बहुत अच्छे फ़ायदे नहीं दिखाई दे रहे हैं लेकिन धैर्य ना खोएँ इनका शुभ फल आपको आने वाले समय में अवश्य मिलेगा। परिवार में जिस तरह की ख़ुशियों की आप कामना करते हैं उसे प्राप्त करने के लिए अभी थोड़ा समय और लगेगा। प्रेम सम्बंध में भी बहुत ज़्यादा अपनी बात को हे मनवाने का रूख आपके लिए इस समय कष्टकारी साबित हो सकता है। थोड़ा सा दूसरे को भी अपने मन की बात सामने रखने देंगे तो प्रेम में प्रगड़ता अधिक बड़ेगी। सप्ताह के अंत में बाहरी हस्तक्षेप आके जीवन में कष्ट लेकर आ सकते हैं। 
     
    शुभ दिन :  १५,१६
     
    वृश्चिक ( २२ अक्टूबर – २१ नवम्बर ) 
     
    परिवार के सानिध्य में सुख भोगेंगे एवं रिलैक्स  रहेंगे। हो सकता है किसी पारिवारिक धार्मिक कार्यक्रम में भी इस सप्ताह शामिल हो जाएँ। प्रेम सम्बंध रोमांटिक रहेंगे एवं इस मामले में आपको शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं। कार्य क्षेत्र में भी वृद्धि होगी लेकिन आपकी अपेक्षाओं से कमतर ही रहेगी। आर्थिक मामलों में बेवजह के लड़ाई झगड़े से अपना बचाव कर के रहें अन्यथा आपको कष्ट हो सकते हैं। यात्राओं द्वारा भी कष्ट सम्भव है एवं इन्हें अवोईड करना हे बेहतर होगा। सेहत की तरफ़ आपका ध्यान अधिक रहेगा एवं अच्छे परिणाम भी इस सम्बंध में सामने आएँगे। सप्ताह के अंत में कोई आपको धोखा दे सकता है या फिर किसी अफ़वाह को लेकर मन चिंतित रह सकता है। 
     
    शुभ दिन :  १४,१७,१८ 
     
    धनु ( २२ नवम्बर – २१ दिसम्बर ) 
     
    यह सप्ताह संयम के साथ एवं सूझ बुझ के साथ काम करने का सप्ताह है। सेहत में कोई दो हेल्थ ऐक्टिविटी आपको काफ़ी लुभावनी लगेगी एवं उनके द्वारा सेहत में तंदूरस्ती भी परपत होगी। दिल के मामलों में प्रतिकूल समाचार प्राप्त हो सकते हैं। कार्य क्षेत्र में आपको लगेगा की आपको उतनी तवजोह नहीं मिल रही है जिसके आप हक़दार हैं। आर्थिक मामलों में भी बहुआयामी दृष्टिकोण आपके लिए शुभ संयोग बनता जाएगा। यात्राओं को भी इस समय टाल दें तो बेहंटर होगा। परिवार में स्तिथियाँ आप पर ज़्यादा हावी रहेंगी। 
     
    शुभ दिन : १७
     
    मकर : ( २२ दिसम्बर – २१ जनवरी ) 
     
    कार्य क्षेत्र में आप जितना धैर्य के साथ एवं अपनी वाक्पटूता के साथ काम करेंगे तो आप ज़्यादा उन्नति करेंगे। इस सप्ताह आपके लिए आर्थिक मामलों में स्तिथियाँ प्रतिकूल रहेंगी एवं आर्थिक व्यय अधिक रह सकते हैं। यात्राओं द्वारा शुभ संयोग बनेंगे एवं सफलताएँ भी मिलेंगी लेकिन आपकी अपेक्षाओं से थोड़ा सा कमतर ही रहेंगी। लव लाइफ़ में किसी समाचार को प्राप्त कर मन व्याकुल रह सकता है। परिवार में स्ट्रेस बड़ रहा है एवं इसकी वजह से नींद में भी ख़लल पड़ सकता है। सप्ताह के अंत में हालाँकि स्तिथियाँ एकदम से अनुकूल होती जाएँगी एवं जीवन में ख़ुशियाँ दस्तक देंगी। 
    शुभ दिन : १५,२० 
     
    कुंभ ( २२ जनवरी – १८ फरवरी ) 
     
    आर्थिक मामलों में स्तिथियाँ बेहतर होती जाएँगी। आर्थिक मामलों से समबंधित यात्राएँ आपके लिए शुभ होंगी। यात्राओं द्वारा भी इस समय आपके लिए अनुकूल परिणाम सामने आएँगे एवं सफलता प्राप्त होगी। प्रेम सम्बंध में बहुत कुछ बदल रहा है एवं एक नए पड़ाव में आप जा रहे हैं। कार्य क्षेत्र में किसी पितृतुल्य व्यक्ति को लेकर मन चिंतित रहेगा जिस वजह से आप अपने प्रोजेक्ट पर पूर्ण रूप से ध्यान नहीं दे पाएँगे। परिवार में किसी बुज़ुर्ग महिला की वजह से मन में व्याकुलता बड़ेगी। सप्ताह के अंत में ख़ुशियाँ दस्तक दे रही हैं एवं किसी समरोश में आप शामिल हो सकते हैं। 
     
    शुभ दिन :   १४,१६,१९,२०
     
    मीन ( १९ फरवरी – २१ मार्च )
     
    कार्य क्षेत्र में उन्नति होगी एवं नए प्रोजेक्ट आपके लिए शुभ रहेंगे। आर्थिक मामलों में साधारण स्तिथियाँ बनती जाएँगी लेकिन फ़ायदे फिर भी रहेंगे। सेहत में काफ़ी सुधार आ रहे अहीन एवं आपको इस सम्बंध में रिलैक्स रहना चाहिए। इस सप्ताह की गयी यात्राओं द्वारा विशेषकर सफलता प्राप्त होती दिखाई दे रही है। भावनात्मक तौर पर स्तिथियाँ अनुकूल रहेंगी एवं यात्राओं द्वारा सुखद स्मृतियाँ बनेंगी। परिवार में भी बहुत कुछ सकरात्मक होने वाला है एवं शुभ समय रहेगा। सप्ताह के अंत में बाहर घूमने फिरने के शुभ संयोग बन सकते हैं। आप जितना फ़ोकस कर अपने जीवन का निर्वाह करेंगे उतने अधिक सुखी भी रहेंगे। 
     
    शुभ दिन : १५,१७,१८,१९,२०
आचार्य नंदिता पान्डे nandita.pandey@gmail.com Mirror ( आचार्य नंदिता की गिनती देश के जाने-माने टैरो कार्ड रीडर में होती है, मूल रूप से उत्तराखंड की आचार्य नंदिता टैरो की सटीक रीडिंग के लिए जानी जाती हैं। अब वो हर सप्ताह आपको बताएंगी आपका भविष्य पूरे सप्ताह के लिए, हमसे जुड़ने के लिए CLICK करें। ) (FOR LATEST NEWS UPDATE CLICK) ( दूसरे ज्वलंत विषयों पर आर्टिकल पढ़ने के लिए CLICK करें। )
Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published.