Skip to Content

सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा पीएम मोदी ने हर वर्ग के लिए काम किया है, बीजेपी जीतेगी पांचों सीट

सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा पीएम मोदी ने हर वर्ग के लिए काम किया है, बीजेपी जीतेगी पांचों सीट

Closed
by March 23, 2019 News

टिहरी सीट से भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के नामांकन से पहले हुई सभा में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि चुनाव के लिए 20 दिन ही बचे हैं। इसलिए कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरकर भाजपा को प्रचंड बहुमत से जीताना होगा। परेड मैदान में आयोजित सभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि पहले लोकसभा चुनाव में दो से ढाई माह तैयारी में मिल जाते थे, लेकिन इस बार समय कम है। इसलिए कार्यकर्ताओं को चार गुनी ताकत लगानी होगी।

हिंदुस्तान अखबार की एक रिपोर्ट के अनुसार सीएम ने कहा कि पिछली बार भाजपा को 55 फीसदी वोट मिले थे। इसबार 57 फीसदी वोट का दावा किया।  वहीं शुक्रवार का पौड़ी लोकसभा सीट के प्रत्याशी तीरथ सिंह रावत के नामांकन के बाद उनके समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को मजबूती देने का काम किया है और हर वर्ग के लिए योजनाएं संचालित की हैं। सीएम ने कहा कि हम विकास के और राष्ट्रीय मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन विपक्षी दल कांग्रेस इस चुनाव को भटकाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रदेश की पांचों सीटों पर न सिर्फ फतह हासिल करेगी, बल्कि पिछली बार 55 फीसदी के बजाए अब 57 फीसदी से अधिक वोट लेकर प्रत्याशी जीतकर आएंगे।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने के लिए और इसके अपडेट पाने के लिये नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Mirror News

Previous
Next
Loading...
Follow us on Social Media