Skip to Content

कोटद्वार : 10 साल की बच्ची का रेप और हत्या, सड़कों पर निकले गुस्साए लोग

कोटद्वार : 10 साल की बच्ची का रेप और हत्या, सड़कों पर निकले गुस्साए लोग

Closed
by August 8, 2019 News

उत्तराखंड के कोटद्वार में 10 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में बच्ची के परिजन और यहां की जनता सड़कों पर उतर आई है। गुरुवार की सुबह बच्ची के परिजनों ने झंडा चौक पर जाम लगा दिया। बुधवार को यह मामला सामने आने के बाद देर शाम तक मृतक बच्ची के परिजनों ने कोतवाली में हंगामा काटा था।

अमर उजाला अखबार के अनुसार प्रदर्शन का यह दौर गुरुवार तड़के ही शुरू हो गया। पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध जताते हुए लोगों ने कोटद्वार में बाजार बंद करवाया। विश्व हिंदू परिषद समेत कई संगठनों ने रैली निकाल कर इंसाफ की मांग की। फिलहाल यहां स्थिति बेहद संवेदनशील बनी हुई है। मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है। मासूम बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना को लेकर पुलिस की निष्क्रियता के खिलाफ लोगों में गुस्सा भरा हुआ है। आज प्रदर्शन के दौरान लोगों ने पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए और आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की। वहीं बुधवार को भी बड़ी संख्या में कोतवाली पहुंचे लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए अधिकारियों का घेराव किया। उन्होंने पुलिस पर बच्ची के गुम होने के मामले को हल्के में लेने का आरोप लगाते हुए कहा कि सूचना देने के बाद अगर पुलिस सक्रिय हो जाती तो यह घटना नहीं होती।

पुलिस अधिकारियों को खरी खोटी सुनाते हुए आक्रोशित लोगों ने बंदी गृह में रखे आरोपियों को उनके हवाले करने की मांग की। बंदी गृह में आरोपियों के लिए पंखे लगाए जाने पर कड़ा ऐतराज जताते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपियों की मददगार बन उन्हें सुविधा दे रही है।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज, व्यूज और समसामयिक विषयों के पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने और इसके अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...
Follow us on Social Media