Skip to Content

मोदी देश को सुरक्षित कर महाशक्ति बना सकते हैं, राहुल गांधी नहीं – अमित शाह

मोदी देश को सुरक्षित कर महाशक्ति बना सकते हैं, राहुल गांधी नहीं – अमित शाह

Closed
by April 3, 2019 News

उत्तराखंड में आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने चुनावी रैली की, उत्तरकाशी में लोगों को संबोधित करते हुए शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा । उत्तरकाशी के रामलीला मैदान में आयोजित रैली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यों को गिनाते हुए कहा कि देश को सिर्फ मोदी सरकार ही सुरक्षित रख सकती है। शाह ने कहा कि उत्तराखंड की जरुरत को देखते हुए उनकी सरकार ने ऑल वेदर रोड का काम शुरू किया।

उमर अब्दुल्ला के दो प्रधानमंत्री वाले बयान पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि देश के टुकड़े करने वालों पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा होना चाहिए। साथ ही इस मामले में कांग्रेस की चुप्पी पर भी उन्होंने सवाल उठाया। इस मौके पर उन्होंने उत्तराखंड में किए जा रहे विकास कार्यों को भी गिनाया, वहीं शाह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए उनके घोषणा पत्र को राष्ट्र विरोधी करार दिया। उत्तराखंड सरकार की तारीफ करते हुए अमित शाह ने कहा एनएच घोटाला, ट्रांसफर पोस्टिंग जैसे उद्योग पर त्रिवेंद्र सरकार ने ताला लगाया है। शाह ने कहा 55 साल से कांग्रेस पार्टी वन रेंक वन पेंशन की मांग पूरी नहीं कर पाई। आपने आशीर्वाद दिया और कमल खिला। मोदीजी ने एक साल में वन रेंक वन पेंशन का वादा पूरा किया।

रैली में अमित शाह ने कहा देश को सुरक्षित करने का काम मोदी सरकार ने किया है। पुलवामा हमले में 40 जवान शहीद हुए तो पूरे देश में गुस्सा था। इस बार मनमोहन सरकार नहीं थी। मोदीजी ने एयर स्ट्राइक कर आतंकी कैंप तबाह किए। पूरे देश में खुशी की लहर है, मगर राहुल बाबा एंड कंपनी लाल हो गई। पाकिस्तान के पीएम और राहुल बाबा का चेहरा एक समान हो गया। पाकिस्तान को आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब मोदी ही दे सकते हैं।

शाह ने कहा उज्ज्वला योजना के तहत उत्तराखंड की तीन लाख माताओं को गैस देने का काम किया गया है। आठ करोड़ परिवारों को शौचालय बनाकर मां बहनों को सम्मान से जीने का अधिकार दिया है। देश के चार करोड़ लोगों को आयुष्मान से जोड़ा है। नरेंद्र मोदी ने 80 प्रतिशत उत्तराखंडवासियों के लिए योजना बनाई।

कांग्रेस के घोषणापत्र पर हमला करते हुए शाह ने कहा कि राहुल गांधी ने फिर गरीबी हटाने का नारा दिया है। 70 साल से कांग्रेस गरीबी नहीं हटा पाई। कहा कि देश को सुरक्षित करना, महाशक्ति बनाना और टॉप फाइव देशों में लाना है। यह राहुल बाबा का काम नहीं है, ये काम सिर्फ मोदीजी का है।

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Mirror News

Previous
Next
Loading...
Loading...