Skip to Content

Uttarakhand सावधान : मौसम अलर्ट, भारी बारिश, 7 जिलों के लोग ज्यादा सतर्क रहें, भूस्खलन और बादल फटने का खतरा

Uttarakhand सावधान : मौसम अलर्ट, भारी बारिश, 7 जिलों के लोग ज्यादा सतर्क रहें, भूस्खलन और बादल फटने का खतरा

Closed
by June 10, 2021 News

मौसम विभाग की ओर से उत्तराखंड में 10 जून से 14 जून तक भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। इस दौरान 7 जिलों के लिए महत्वपूर्ण चेतावनी है, इन जिलों में भारी बारिश के साथ साथ बिजली चमकने और तेज हवाओं के चलने का पूर्वानुमान व्यक्त किया गया है।

पिथौरागढ़, बागेश्वर, नैनीताल, देहरादून, रुद्रप्रयाग, चंपावत और पौड़ी जिले में 14 जून तक मौसम खराब रहने की संभावना व्यक्त की गई है। बागेश्वर जिले में भी 14 जून तक मौसम खराब रहने की संभावना व्यक्त की गई है। इस दौरान भारी बारिश होने, बिजली चमकने और तेज हवाएं चलने का पूर्वानुमान व्यक्त किया गया है। इन जिलों के अलावा दूसरे जिलों में भी हल्की बौछार और बिजली चमकने की संभावना व्यक्त की गई है। वहीं राज्य के मैदानी जिलों में भी 14 जून तक तेज हवाएं चलने और हल्की बारिश की संभावना व्यक्त की गई है। आगे देखिए मौसम बुलेटिन…..

इस तरह के मौसम में भूस्खलन, बादल फटने और बिजली गिरने की संभावना बनी रहती है। ऐसे में पहाड़ी जिलों में लोगों को और यात्रियों के साथ-साथ वाहन चालकों को भी सतर्कता बरतने की जरूरत है। देखिए मौसम बुलेटिन….

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...